पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दबंगों से परेशान युवक परिवार सहित अनशन पर बैठा:हमीरपुर में जानलेवा हमले हुआ घायल, पुलिस ने मामूली पूछताछ के बाद छोड़ा

हमीरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हमीरपुर में दबंगों से परेशान परिवार कलेक्ट्रेट परिसर में बुधवार को अनशन पर बैठ गया। बताया कि गांव के दबंगों ने उस पर जानलेवा हमला किया था। इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। पुलिस थाने में इसकी शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

जिले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र के कुंडौर गांव निवासी राजेश पाल परिवार सहित कलेक्ट्रेट पहुंचा। यहां बने गोल चबूतरे में बुजुर्ग पिता, छोटे बच्चों और घर की महिलाओं के साथ अनशन पर बैठ गया।

जानलेवा हमला कर पीट-पीट कर किया घायल

राजेश ने बताया कि 20 मई 2022 की रात गांव के ही अमर सिंह पाल, भीम यादव और बद्दन यादव ने मिलकर मेरे ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। पीट-पीट कर घायल कर दिया। इसमें वह गंभीर घायल हो गया और इलाज के लिए अस्पताल पहुंचा।

इलाज कराने के बाद वह जब ठीक हुआ तो 13 जून 2022 को उसने तीनों आरोपियों के खिलाफ नामजद तहरीर दी। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में भी लिया लेकिन कुछ ही समय बाद बिना कोई कार्रवाई किए ही छोड़ दिया।

आरोपी मामले में समझौता करने का बना रहे दबाव

बताया कि आरोपी धनी लोग हैं, जो इससे पहले हत्या जैसे जघन्य अपराध को भी अंजाम दे चुके हैं। अब तीनों आरोपी मामले में समझौता करने का दबाव बना रहे हैं। समझौता न करने पर गांव में न रहने देने की धमकी दे रहे हैं। बताया कि इस बात की शिकायत लेकर वह थाने भी गया था, लेकिन पुलिस ने उसे भगा दिया।

सुमेरपुर थाना प्रभारी भरत कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर तीनों आरोपियों को थाने बुलाया गया था। पूछताछ के बाद जांच की गई। जांच में गांव के किसी भी व्यक्ति ने इस बात की पुष्टि नहीं की, कि राकेश पाल के साथ मारपीट की गई हो। हो सकता है कि यह कहीं गिर गया हो और चोट आ गई हो।

खबरें और भी हैं...