पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हमीरपुर में युवक का शव रखकर हाईवे पर लगाया जाम:परिजनों ने रश्तेदारों पर लगाया हत्या कर शव लटकाने का आरोप

हमीरपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शव रखकर हाईवे को जाम किए हुए परिजन। - Money Bhaskar
शव रखकर हाईवे को जाम किए हुए परिजन।

हमीरपुर में आज पुलिस महकमे में उस वक्त हडकंप मच गया। जब कुछ लोगों ने नेशनल हाइवे पर शव रख कर जाम लगा दिया। परिजनों का आरोप युवक बांदा जिले में रिश्तेदारी में आया हुआ था। जहां उसकी हत्या कर शव को फांसी पर लटका दिया गया और परिजनों को सूचना दिए बिना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम भी करा दिया।

शव रख कर जाम लगाने का यह मामला सदर कोतवाली इलाके में बेतवा पुल के पास नेशनल हाइवे 34 का है। यहां रमेड़ी मोहल्ले का रहने वाला 20 वर्षीय युवक सोनू निषाद जो बांदा जनपद में जसपुरा थाना क्षेत्र के नारायण गांव अपने भाई की होने वाली ससुराल गया था। उसका संदिग्ध हालत में फांसी पर लटका हुआ शव मिला था। परिजनों का आरोप है की सोनू निषाद की हत्या कर उसे फांसी पर लटकाया गया और पुलिस ने बिना सूचना दिए शव का पोस्टमार्टम करा दिया।

सड़क पर मौजूद परिजन।
सड़क पर मौजूद परिजन।

भाई की ससुराल में आया था युवक

शव रख कर नेशनल हाइवे जाम करने की सूचना पर पुलिस आनन-फानन में मौके पर पहुंच गई जिसने परिजनों को काफी जद्दोजहद के बाद समझा बुझाकर जाम खुलवा दिया है। मृतक के चचा रामसेवक ने बताया की सोनू दिन में अपने भाई की होने वाली ससुराल गया था, जहां से देर रात उसने अपने पिता राम खिलावन को फोन किया की मुझे आकर ले जाओ नहीं तो यह लोग मुझे मार डालेंगे। सुबह होने पर जब परिजन बेटे को लेने नारायण गांव पहुंचे तो उन्हें बताया गया की तुम्हारे लड़के ने फांसी लगा ली है। और बिना सूचना दिए पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम भी करा दिया।

परिजनों से बात करती पुलिस।
परिजनों से बात करती पुलिस।

पुलिस कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं

मृतक के भाई ने अपने होने वाले ससुराली जनों पर छोटे भाई की हत्या कर शव को फांसी में लटका दिया है, और बिना सूचना दिए उसका पोस्टमार्टम भी करा दिया गया है। बांदा जनपद की जसपुरा थाना पुलिस अब कुछ भी सुनने को तैयार नहीं है, इसलिए उन्होंने जाम लगाया था। फिलहाल इस मामले में हमीरपुर पुलिस कुछ बोलने को तैयार नहीं है, पुलिस इसे दूसरे जनपद का मामला बता कर अपना पल्ला झाड़ रही है।

मृतक का फाइल फोटो।
मृतक का फाइल फोटो।
खबरें और भी हैं...