पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

तीन JCB की मदद से ड्राइवर को लिकाला गया:अनियंत्रित होकर पलटे डंपर में फंस गया था ड्राइवर, हमीरपुर में 12 घंटे के अंदर हुआ तीसरा

हमीरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सामने से ट्रक आने के बाद डंपर अनियंत्रित होकर पलट गया था। - Money Bhaskar
सामने से ट्रक आने के बाद डंपर अनियंत्रित होकर पलट गया था।

हमीरपुर से होकर गुजरने वाले नेशनल हाइवे पर हादसों का दौर लगातार जारी है। यहां बीती शाम एक हादसे के दौरान जहां आठ लोगों की मौत हो गई। वहीं गुरुवार सुबह भी एक हादसा हुआ है। जिसमें डंपर ड्राइवर बुरी तरह केबिन में फंसा हुआ था। जिसे जेसीबी की मदद से निकाला गया है। गंभीर हालत में यूपी 112 पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है।

हमीरपुर में नेशनल हाइवे-34 पर हादसे होना आम बात हो गई है। यहां शायद ही कोई ऐसा दिन जाता हो जब हादसे ना हों, और हादसे में किसी ना किसी की मौत या फिर गंभीर घायल ना हो। आज सुबह भी एक ऐसा ही हादसा हुआ है। यहां सुमेरपुर थाना क्षेत्र में इंगोहटा गांव के पास एक डंपर खाई में पलट गया। जिसमें ड्राइवर बुरी तरह फंसा हुआ था।

डंपर के केबिन में फंसे ड्राइवर को निकलने के लिए जेसीबी बुलाई गई।
डंपर के केबिन में फंसे ड्राइवर को निकलने के लिए जेसीबी बुलाई गई।

सामने से ट्रक के आने पर पलटा डंपर
सूचना मिलते ही यूपी-112 पुलिस मौके पर पहुंची हुई थी। जिसे ड्राइवर को निकालने के लिए 3 जेसीबी मंगानी पड़ी है। फिलहाल पुलिस ने घायल ड्राइवर को एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती करा दिया है। जिसका इलाज जारी है।

हादसे का शिकार हुए डंपर के पीछे चल रहे दूसरे डंपर ड्राइवर ज़ुबैर ने बताया की घायल ड्राइवर पिंकू पाण्डेय एक ट्रक को ओवरटेक कर रहा था। तभी सामने से दूसरा ट्रक आ गया। जिसकी वजह से डंपर अनियंत्रित होकर खाई में पलट गया। यूपी 112 पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने जेसीबी की मदद से घायल ड्राइवर पिंकू को निकाल कर अस्पताल पहुंचाया है।

जेसीबी की मदद से ड्राइवर को निकला जा सका। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जेसीबी की मदद से ड्राइवर को निकला जा सका। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
खबरें और भी हैं...