पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हमीरपुर में न्याय के लिए भटक रहा परिवार:10 जनवरी को हुआ था बेटी का अपहरण, पुलिस ने नहीं दर्ज किया केस, एसपी ऑफिस पहुंचा परिवार

हमीरपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एसपी ऑफिस पहुंचा परिवार। - Money Bhaskar
एसपी ऑफिस पहुंचा परिवार।

हमीरपुर में एक परिवार ने एसपी ऑफिस पहुंच कर न्याय की गुहार लगाई है। साथ ही पुलिस पर एफआईआर दर्ज होने के बाद भी कार्रवाई ना करने का आरोप लगाया है। पीड़ितों के अनुसार एक हफ्ते पहले उनकी बेटी का गांव के दो दबंगों ने अपहरण किया था, लेकिन पुलिस की लापरवाही की वजह से दबंगों के हौसले बुलंद हैं। वो पीड़ितों को उल्टा डराने धमकाने में लगे हैं।

परिवार को मिल रही धमकी

पीड़ित परिवार ललपुरा थाना क्षेत्र के भुजपुर गांव के रहने वाले हैं। उनके अनुसार गांव के दो दबंग जीतेन्द्र यादव और महेंद्र यादव उनकी बेटी का 10 जनवरी को अपहरण कर ले गए थे। तभी इन लोगों ने ललपुरा थाने पहुंच कर दोनों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई थी। जिस पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। अब दबंग उल्टा पीड़ित परिवार को ही धमकी देने में लगा है।

दो दिन में कार्रवाई करने की बात कही

पीड़ितों को अपनी बेटी के साथ किसी अनहोनी की आशंका है। खौफ खाए ये लोग हमीरपुर पुलिस महकमे के आला अधिकारी की चौखट पर दस्तक देकर न्याय की गुहार लगाने पहुंचे थे। बेटी के अपहरण होने और पुलिस द्वारा कार्रवाई ना किए जाने से आहात दर्जनों लोग जैसे ही एसपी ऑफिस पहुंचे, वहां हड़कंप मच गया। वहीं हमीरपुर एसपी कमलेश दीक्षित ने पीड़ितों की बात सुनते हुए उन्हें दो दिन का आश्वासन दिया है। इन दो दिनों में प्रभावी कार्रवाई करने की बात कही है।

खबरें और भी हैं...