पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हमीरपुर में पुलिस ने पकड़ा 8 क्विंटल गांजा:छत्तीसगढ़ से महोबा ले जा रहे थे तस्कर, पुलिस ने दो आरोपी पकड़े, चार फरार

हमीरपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बोरे में भरकर ट्रक से गांजा ले जा रहे थे तस्कर। - Money Bhaskar
बोरे में भरकर ट्रक से गांजा ले जा रहे थे तस्कर।

हमीरपुर पुलिस ने बीती राहत वाहन चेकिंग के दौरान दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है, जो ट्रक में भर कर गांजा सप्लाई के लिए महोबा जा रहे थे। पुलिस के अनुसार गांजे की कीमत 80 लाख आंकी जा रही है.

पुलिस चला रही थी चेकिंग अभियान
मामला बिवांर थाना क्षेत्र का है। बीती रात पुलिस वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी। तभी पुलिस को सूचना मिली कि एक ट्रक मादक पदार्थों को लेकर जा रहा है। पुलिस ने घेराबंदी करके ट्रक को पकड़ लिया। तस्करों ने भगाने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उन्हें दबोच लिया।
बोरों में भरा मिला गांजा
पुलिस ने जब ट्रक को चेक किया तो उसमें बोरों में भरा गांजा मिला। इस दौरान पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि 4 तस्कर मौके से भाग निकले। हमीरपुर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने बताया कि पकड़े गए आरोपी कई प्रदेशों में गांजा सप्लाई करते हैं। दो तस्कर दानिश और रईस को पुलिस ने पकड़ा है। दोनों मौदहा कोतवाली क्षेत्र के है।

छत्तीसगढ़ से गांजा लेकर आ रहे थे
एसपी कमलेश दीक्षित ने बताया कि तस्कर उड़ीसा से छतीसगढ़ गांजा लेकर आये थे। फिर छतीसगढ़ से गांजा लेकर जा रहे थे जो महोबा में सप्लाई होना था। चेकिंग के दौरान जो गांजा पकड़ा गया है वह 8 क्विंटल है। उसकी कीमत लगभग 80 लाख रुपए के करीब हैं। उन्होंने तस्करों के चार साथी शीबू, फरीद, हारून और आरिफ फरार हो गए हैं। वे मौदहा कोतवाली क्षेत्र के निवासी हैं। उनकी तलाश के लिए टीमें लगाई गई हैं।