पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हमीरपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने पंजाब सीएम का पुतला फूंका:प्रदर्शनकारियों के चलते फ्लाईओवर पर 20 मिनट तक फंसे रहे पीएम, पार्टी समर्थकों को फूटा गुस्सा

हमीरपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हमीरपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने पंजाब सीएम का पुतला फूंका - Money Bhaskar
हमीरपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने पंजाब सीएम का पुतला फूंका

प्रधानमंत्री की यात्रा में हुई सुरक्षा चूक को लेकर आज हमीरपुर में भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं ने पंजाब सीएम का पुतला फूंक कर विरोध दर्ज कराया है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने पंजाब सीएम का पुतला लेकर सड़कों पर प्रदर्शन किया और सदर कोतवाली इलाके में बस स्टैण्ड पर पुतला दहन किया है।

रैली को संबोधित करने जा रहे थे पीएम

बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पंजाब के फिरोजपुर में एक रैली को संबोधित करने जा रहे थे, लेकिन सुरक्षा व्यवस्था में बड़ी चूक के चलते इसे रद्द करना पड़ा है। पंजाब के हुसैनी वाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक से करीब 30 किलोमीटर दूर जब प्रधानमंत्री का काफिला फ्लाईओवर पर पहुंचा। तो यहां कुछ प्रदर्शनकारियों ने सड़क को रोक दिया था। जिसकी वजह से 15 से 20 मिनट तक प्रधानमंत्री फ्लाईओवर पर फंसे रहे।

बस स्टैंड पर फूंका गया चरण जीत सिंह चन्नी का पुतला

प्रधानमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था में बड़ी चूक की सूचना जैसे ही जिले के भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को मिली तो इन लोगों ने पंजाब सीएम का पुतला बना कर विरोध प्रदर्शन किया और सदर बस स्टैण्ड पहुँच कर नारेबाजी करते हुए चरण जीत सिंह चन्नी का पुतला फूंका है,

भाजपा नेता बोले- पंजाब सीएम को दे देना चाहिए इस्तीफा

भाजपा नेता और नगर चेयरमैन कुलदीप निषाद का कहना है कि जिस प्रदेश में प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक हुई है। उस प्रदेश के मुख्यमंत्री को पद में बने रहने का हक नहीं है। इसलिए पंजाब सीएम को इस्तीफा दे देना चाहिए। अन्यथा की स्थित में प्रदेश के भाजपा नेता पंजाब पहुंच कर विरोध प्रदर्शन करेंगे।

खबरें और भी हैं...