पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हमीरपुर में सड़क हादसे में भाई बहन की मौत:पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर, पुलिस कर रही आरोपी की तलाश

हमीरपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हमीरपुर में सड़क हादसे में भाई बहन की मौत  - Money Bhaskar
हमीरपुर में सड़क हादसे में भाई बहन की मौत 

हमीरपुर जिले की राठ कोतवाली क्षेत्र में आज एक तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार भाई-बहन को सामने से टक्कर मार दी। जिससे दोनों की मौत हो गई है। तो वहीं हादसे को अंजाम देकर पिकअप ड्राइवर पिकअप को छोड़ कर फरार हो गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

घायल अवस्था में दोनों को भेजा गया सीएचसी

जिले के राठ कोतवाली क्षेत्र में इटाइल गाँव के पास हुआ है। यहां चुरहा महाविद्यालय जा रहे भाई बहन को पिकअप ड्राइवर ने सामने से टक्कर मारी है। जिससे दोनों गंभीर घायल हो गए थे, घायलों को 108 एम्बुलेंस की मदद से राठ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। लेकिन डॉक्टरों ने दोनों भाई बहन को मृत घोषित कर दिया।

पिता हैं मंदिर के पुजारी

दोनों मृतक भाई बहन मयंक तिवारी और पूजा राठ कसबे के पठानपुरा के रहने वाले हैं, मृतकों के पिता रमेश चन्द्र तिवारी रात कसबे के चौपरा मंदिर के पुजारी हैं। और आज जब परिजनों को बेटे और बेटी की हादसे में हुई मौत की सूचना मिली तो परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

पुलिस ने कब्जे में ली पिकअप

हादसे की सूचना मिलते ही जब तक राठ कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची तब तक हादसे को अंजाम देने वाला ड्राइवर पिकअप को छोड़ कर मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने पिकअप को कब्ज़े में ले लिया है। और आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करते हुए ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है.।

खबरें और भी हैं...