पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर योग करती नजर आईं चंद्रावती वर्मा:राठ विधानसभा सीट से सपा से लड़ चुकी हैं चुनाव, पेशे से हैं जिम ट्रेनर

हमीरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ध्यान करती हुई सपा की पूर्व प्रत्याशी चंद्रावती वर्मा। - Money Bhaskar
ध्यान करती हुई सपा की पूर्व प्रत्याशी चंद्रावती वर्मा।

हमीरपुर जिले की राठ विधानसभा सीट से 2022 में सपा की प्रत्याशी रहीं चन्द्रावती वर्मा का योग करते हुए एक वीडियो सामने आया। वीडियो में वह बुंदेलखंड एक्सप्रेस और आसपास के क्षेत्र में योग करते हुए नजर आ रही हैं। विधानसभा चुनाव के दौरान भी चन्द्रावती वर्मा का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वह एक गाने पर डांस करती हुई नजर आ रहीं थीं।

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर खेत में बैठकर ध्यान करती सपा की पूर्व प्रत्याशी चंद्रावती वर्मा।
अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर खेत में बैठकर ध्यान करती सपा की पूर्व प्रत्याशी चंद्रावती वर्मा।

मनीषा अनुरागी बनी थी राठ से विधायक

समाजवादी से पूर्व प्रत्याशी चन्द्रावती वर्मा भारतीय जनता पार्टी की मनीषा अनुरागी से हार गई थी। लेकिन जब जब उनका फोटो और वीडियो वायरल होता है, वह सुर्ख़ियों में आ जाती हैं। इनका चुनाव के दौरान भी एक डांस वीडियो वायरल हुआ था तब चन्द्रावती वर्मा अचानक चर्चा में आईं थीं। डांस वीडियो पोस्ट सामने आने के बाद लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे थे। इस पर उन्होंने कहा था कि इस वीडियो को गलत तरह से पेश किया जा रहा है। इसके कुछ दिनों बाद उनका स्विमिंग कास्ट्यूम में भी एक वीडियो वायरल हुआ था।

इसी श्लोक पर योग करती नजर आईं चंद्रावती वर्मा।
इसी श्लोक पर योग करती नजर आईं चंद्रावती वर्मा।

जिम में ट्रेनिंग देती हैं चंद्रावती वर्मा

पूर्व सपा प्रत्याशी चंद्रावती वर्मा पेशे से जिम ट्रेनर हैं। वह फिटनेस को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहती हैं। वीडियो में चन्द्रावती वर्मा हाइवे सहित कई जगहों पर योगा करती दिखाई दे रहीं हैं। इस वीडियो को किस किस जगह पर सूट किया गया है, इस सम्बन्ध में चंद्रावती वर्मा से जब बात की गई तो उन्होंने बताया की इसे बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस-वे सहित आसपास के इलाकों में सूट किया गया है।

चंद्रावती वर्मा।
चंद्रावती वर्मा।

यह भी पढ़े- सपा प्रत्याशी का 'ओले-ओले' डांस..VIDEO:जिम ट्रेनिंग छोड़ चुनाव लड़ रहीं चंद्रवती ने दो फ्रेंड्स के साथ लगाए ठुमके, अखिलेश ने पूर्व विधायक की जगह दिया है टिकट