पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हमीरपुर...छेड़छाड़ पर कार्रवाई न होने पर मां की मौत:बेटी बोली- पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई, मां इस बात से थी परेशान

हमीरपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस मामले में नहीं कर रही कार्रवाई। - Money Bhaskar
पुलिस मामले में नहीं कर रही कार्रवाई।

हमीरपुर की मौदहा कोतवाली क्षेत्र में बीती आठ जनवरी को एक नाबालिग के साथ छेड़छाड़ हुई थी। इस मामले में पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। इसी सदमे में पीड़िता की मां की मौत हो गई है। पीड़ित ने अपनी मां की सदमे से मौत होना बताया है। वहीं कोतवाली प्रभारी सदमे से हुई मौत को बीमारी से हुई मौत बता रहे हैं।

खाली घर पाकर की थी छेड़खानी

मामला मौदह कोतवाली क्षेत्र का है। जहां गांव की रहने वाली एक युवती ने बताया कि गांव के ही संजय यादव पुत्र कालीचरण ने बीती आठ जनवरी की शाम खाली घर पाकर उसके साथ छेड़खानी की थी। जिसपर दस जनवरी को पीडिता की मां ने आरोपी के खिलाफ नामजद तहरीर कोतवाली पुलिस को दी थी। कई दिन तक कोई कार्रवाई नहीं होने के कारण सदमे में आई पीड़िता की मां की बीती चौदह जनवरी की शाम मौत हो गई। लेकिन फिर भी कोतवाली पुलिस ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं की। इस मामले में कोतवाली प्रभारी पवन कुमार पटेल ने बताया कि मौत बीमारी की वजह से हुई है।

पीड़िता ने बताया जान का खतरा

नाबालिग पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसके गांव का ही रहने वाला है। जिसके परिजन लगातार उनके परिवार को गाली गलौज और धमकी दे रहे हैं। शिकायत पर पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। ऐसे हालात में उसकी और उसके परिवार को जान का खतरा बना हुआ है।

खबरें और भी हैं...