पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हमीरपुर में बढ़ रहे कोरोना के मरीज:23 नए केस मिले, एक साल की बच्ची भी संक्रमित

हमीरपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लगातार बढ़ रहे कोरोना के मरीज। - Money Bhaskar
लगातार बढ़ रहे कोरोना के मरीज।

हमीरपुर में कोरोना की तीसरी लहर ने पैर पसारने शुरू कर दिए हैं। यहां कोरोना संक्रमण की रफ्तार देखते ही देखते दोगुनी से चौगुनी हो गई है। चौबीस घंटे के दौरान जनपद के अलग-अलग इलाकों से कुल 23 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है। जिसमें एक साल की दुधमुंही बच्ची भी संक्रमण की चपेट में हैं।

इन 23 नए केसों के साथ ही जनपद में कोरोना एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर 76 हो गई है। सभी संक्रमितों को होम आइसोलेशन में रखा गया है। इनके संपर्क में आने वालों की कांटेक्ट ट्रेसिंग की जा रही है।

सभी को होम आइसोलेशन में रखा गया

इस बार सर्वाधिक कोरोना संक्रमित मरीज हमीरपुर नगर क्षेत्र में मिले हैं। जिनकी तादात 11 बताई जा रही है। जिसमें सिर्फ एक 23 वर्षीय युवती है, जबकि शेष दस पुरुष हैं। इसके साथ ही गोहांड और राठ ब्लाक में चार-चार लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है। वहीं कुरारा क्षेत्र में दो नए केस मिले हैं। सुमेरपुर कस्बे में एक मासूम बच्ची जिसकी उम्र एक वर्ष बताई जा रही है, वो कोरोना संक्रमित मिली है। इन सभी को होम आइसोलेशन में रखा गया है।

सभी केसों पर रखी जा रही नजर

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. एके रावत ने बताया की जनपद में बीते 24 घंटे में 23 नए केस मिले हैं। जिनको होम आइसोलेशन में रखा गया है। इन नए केसों को मिलकर जनपद में कोरोना के एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर 76 हो गई है। सभी केसों पर नजर रखी जा रही है। सभी ठीक हैं।

खबरें और भी हैं...