पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मौदहा में बिना लाइसेंस नहीं चलेंगे ऑटो:हादसे में आठ लोगों की मौत और नमाज को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक ने की बैठक

मौदहा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मौदहा में अपर पुलिस अधीक्षक ने बैठक कर लोगों को जानकारी दी। - Money Bhaskar
मौदहा में अपर पुलिस अधीक्षक ने बैठक कर लोगों को जानकारी दी।

बुधवार की शाम कस्बे में हुई भीषण सड़क दुर्घटना और शुक्रवार को होने वाली जुमे की नमाज को लेकर कोतवाली परिसर में अपर पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार सिंह की अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित की गई। इसमें ई रिक्शा और आटो चालकों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।

गुरुवार शाम कस्बे की कोतवाली में ऑटो और ई रिक्शा चालकों तथा जुमे की नमाज को लेकर एक बैठक आयोजित की गई। इसमें बुधवार की शाम नेशनल हाईवे पर हुई भीषण सड़क दुर्घटना में मारे गए आठ लोगों के परिजनों को श्रद्धांजलि देते हुए ऑटो और ई रिक्शा चालकों को लाईसेंस के बिना आटो नहीं चलाने और नाबालिगों द्वारा कस्बे में आटो नहीं चलाने की बात कही गई।

मौदहा में सड़क हादसे और जुमे की नमाज को लेकर बैठक आयोजित की गई।
मौदहा में सड़क हादसे और जुमे की नमाज को लेकर बैठक आयोजित की गई।

ऑटो और ई रिक्शा की सीमा होगी निर्धारित
साथ ही गांवों से आने वाले आटो और ई रिक्शा की एक सीमा निर्धारित करने की बात कही गई जिससे बाहरी आटो और ई रिक्शा कस्बे के अंदर दाखिल न हो सकें। इस दौरान क्षेत्राधिकारी विवेक कुमार ने आटो चालकों को नियम के अनुसार आटो चलाने की बात कही साथ ही जुमे की नमाज़ शांति से अदा कर अपने अपने घरों में जाने की बात कही। जबकि अपर पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार ने कस्बे के दोनों समुदाय के लोगों से पिछले जुमे मे शांति स्थापित करने की सराहना की।

मौदहा में सड़क हादसे और जुमे की नमाज को लेकर बैठक आयोजित की गई।
मौदहा में सड़क हादसे और जुमे की नमाज को लेकर बैठक आयोजित की गई।

अग्निवीर योजना को लेकर न हों भ्रमित
उन्होंने कहा कि हम सभी का धन्यवाद करते हैं और उम्मीद करते हैं कि शुक्रवार को भी आप लोग शांति पूर्वक नमाज के बाद घरों में जाने की बात कही। साथ ही अग्निवीर योजना को लेकर लोगों से भ्रमित नहीं होने की बात कही। इसके साथ ही आटो चालकों को रोजगार के नाम पर गलत करने की छूट नहीं देने की बात कही। इस दौरान आशीष सिंह, आकाश त्रिपाठी, हाफिज रफीक, लाला मास्टर, सहित लगभग आधा सैकड़ा लोग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...