पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गोरखपुर में महिला को बुलडोजर कुचलने की कोशिश:पहले JCB से महिला की बाउंड्रीवाल तोड़ी, विरोध करने पर कुचलने लगे, 14 पर केस दर्ज

गोरखपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने 14 लोगों पर हत्या की कोशिश का केस दर्ज किया है। - Money Bhaskar
पुलिस ने 14 लोगों पर हत्या की कोशिश का केस दर्ज किया है।

गोरखपुर के कैंट इलाके के विशुनपुरवा में मनबढ़ों ने भूमि विवाद में एक महिला पर जेसीबी चढ़ाकर कुचलने का प्रयास किया। वहीं उसकी बाउंड्रीवाल भी तोड़ दिया। महिला की तहरीर के आधार पर कैंट पुलिस ने गुरूवार की शाम को 14 लोगों पर हत्या की कोशिश, बलवा, मारपीट के आरोप में केस दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है।

तोड़ने का वीडियो बना रही थी महिला
विशुनपुरा निवासी मिठाई लाल की पत्नी लक्ष्मी देवी ने कैंट पुलिस को दिए तहरीर में बताया है कि उनके पति ने 26 अप्रैल 2017 को आवास विकास से भूमि का बैनामा कराया था। भूमि का बैनामा कराते समय चारों तरफ से बाउंड्रीवाल भी करवाया गया था। बुधवार की रात करीब 2:30 बजे कुछ लोग कब्जे की नियत से जेसीबी लेकर पहुंचे। वे लोग बाउंड्रीवाल ध्वस्त करने लगे। जानकारी होने पर वह अपने बेटी के साथ मौके पर पहुंची और मोबाइल से वीडियो बनाने लगी। यह देख वह लोग जेसीबी चढ़ा कर मारने की कोशिश किए।

गुरूवार को दी तहरीर
जिसके बाद पीड़िता ने गुरूवार को कैंट पुलिस को तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने गुरूवार की शाम 7 बजे चुन्नू, मुन्ना, महेन्द्र, झीनक, सीता, सूरज, चन्दन, पवन, गोलू, तेरस, सत्येन्दर चौधरी, शत्रुधन मिश्रा, सुनिल सिंह उर्फ सुनिल चौधरी समेत 14 नामजद के खिलाफ केस दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...