पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गोरखपुर...ट्रेन में चोरी करने वाले 2 गिरफ्तार:रिजर्वेशन करा ट्रेनों में करते थे सफर, फिर पैसेंजर्स का सामान करते थे चोरी; दो गिरफ्तार

गोरखपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
यह चोर ​रिजर्वेशन कराकर ट्रेनों से सफर करते हैं और रास्ते में यात्रियों को नशीला पदार्थ खिलाकर यात्रियों का सामान लेकर भाग जाते हैं। - Money Bhaskar
यह चोर ​रिजर्वेशन कराकर ट्रेनों से सफर करते हैं और रास्ते में यात्रियों को नशीला पदार्थ खिलाकर यात्रियों का सामान लेकर भाग जाते हैं।

गोरखपुर में मंगलवार को ट्रेनों में चोरी करने वाले 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। इन्होंने चोरी करने का नया तरीका निकाला रखा था। ये बकायदा ​रिजर्वेशन कराकर ट्रेनों से सफर करते थे। फिर रास्ते में पैसेंजर्स को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर देते थे। इसके बाद यात्रियों का सामान और रुपए लेकर भाग जाते थे।

GRP को लगातार पैसेंजर्स से लूट की सूचना मिल रही थी। इस पर एसएचओ उपेंद्र कुमार श्रीवास्तव और उपनिरीक्षक आशीष कुमार की टीम बनाई गई। इसके बाद मंगलवार को गेट नंबर 4 से दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया। बदमाशों की पहचान बिहार के सिवान निवासी अर्जुन कुमार और राजन कुमार प्रसाद के रूप में हुई। GRP ने इनके पास से चोरी किया एक बैग और 4500 रुपए बरामद किए हैं।

ताकि न हो किसी को शक
पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि वे बकायदा रिजर्वेशन कराकर सवार होते हैं। जिससे इन पर कोई शक नहीं करता। इसके बाद आसानी से यात्रियों के साथ घुल-मिल जाते हैं। फिर उन्हें नशीला पदार्थ खिला देते हैं। उनके सोने या बेहोश होने के बाद रकम और बैग आदि लेकर रफूचक्कर हो जाते हैं।

इंस्पेक्टर जीआरपी उपेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ के आधार पर इस गैंग के कुछ अन्य सदस्यों के बारे में जानकारी मिली है। जल्द ही उन्हें भी पकड़ लिया जाएगा।