पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

UP में PM मोदी का 5 दिनों में दूसरा दौरा:आज सिद्धार्थनगर में 2.10 घंटे रहेंगे प्रधानमंत्री, 9 मेडिकल कॉलेजों का तोहफा देकर योगी का कद और बढ़ाएंगे मोदी

सिद्धार्थनगर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मोदी सीएम योगी आदित्यनाथ के गढ़ में 5 दिनों में आज सोमवार को दूसरी बार आ रहे हैं। 20 अक्टूबर को कुशीगनर में इंटरनेशनल एयरपोर्ट लोकार्पण करने आए थे। - Money Bhaskar
मोदी सीएम योगी आदित्यनाथ के गढ़ में 5 दिनों में आज सोमवार को दूसरी बार आ रहे हैं। 20 अक्टूबर को कुशीगनर में इंटरनेशनल एयरपोर्ट लोकार्पण करने आए थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का तूफानी चुनावी दौरा जारी है। मोदी सीएम योगी आदित्यनाथ के गढ़ में 5 दिनों में आज सोमवार को दूसरी बार आ रहे हैं। इससे पहले पीएम मोदी 20 अक्टूबर को कुशीगनर में इंटरनेशनल एयरपोर्ट लोकार्पण करने आए थे। प्रधानमंत्री मोदी सिद्धार्थनगर से उत्तर प्रदेश को एक साथ 9 मेडिकल कालेज की सौगात देंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को ही सिद्धार्थनगर पहुंच कर मेडिकल कालेज और जनसभा स्थल पर चल रही तैयारियों का जायजा लिए थे और आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इसके बाद वे दोपहर सोमवार को अपने संसदीय क्षेत्र काशी पहुंचकर देश को आत्मनिर्भर स्वस्थ भारत योजना का उपहार देंगे।

गोरखपुर एयरपोर्ट पर सीएम योगी करेंगे स्वागत
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए विशेष विमान से सोमवार की सुबह गोरखपुर एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे, जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनका स्वागत करेंगे। वहां से हेलीकाप्टर से सुबह 10:30 बजे सिद्धार्थनगर आएंगे। यहां माधव प्रसाद त्रिपाठी चिकित्सा महाविद्यालय का लोकार्पण करने के साथ 2239 करोड़ रुपये की लागत से बने देवरिया, एटा, फतेहपुर, हरदोई, गाजीपुर, मिर्जापुर, प्रतापगढ़, जौनपुर के नवनिर्मित मेडिकल कालेजों का राज्य स्वशासी मेडिकल कालेजों का वर्चुअल लोकार्पण करेंगे।

सिद्धार्थनगर में जनसभा को संबोधित करेंगे PM मोदी
केंद्रीय स्वास्थ्य, परिवार एवं कल्याण मंत्री मनसुख मांडविया के साथ आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिद्धार्थनगर के बीएसए मैदान में जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इस दौरान राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी होंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी मुख्यमंत्री के साथ वाराणसी रवाना हो जाएंगे।

PM मोदी का मिनट- टू- मिनट कार्यक्रम

  • PM मोदी सुबह 9.40 पर गोरखपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे।
  • PM मोदी सुबह 9.45 पर गोरखपुर से सीएम योगी के साथ सिद्धार्थनगर रवाना होंगे।
  • सुबह 10.20 पर प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी सिद्धार्थनगर हेलीपैड पहुंचेंगे।
  • हेलीपैड से सड़क मार्ग से प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी सुबह 10.30 बजे बीएसए ग्राउंड पहुंचेंगे।
  • सुबह 10.30 से 11.30 बजे तक प्रदेश के 9 मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन करेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे।
  • सुबह 11.35 बजे जनसभा स्थल से सिद्धार्थनगर हैलीपैड के लिए रवाना होंगे।
  • सुबह 11.45 बजे सिद्धार्थनगर हेलीपैड से गोरखपुर एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे।
  • PM मोदी दोपहर 12.25 बजे गोरखपुर से वाराणसी के लिए रवाना होंगे।
खबरें और भी हैं...