पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गोरखपुर में पति-पत्नी को बंधक बनाकर लूटा:घर में घुसे बदमाश ने चाकू के बल पर बनाया बंधक, 7 घंटे बाद पुलिस ने बाहर निकाला

गोरखपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लूट की घटना के बाद मामले की जांच करती पुलिस। - Money Bhaskar
लूट की घटना के बाद मामले की जांच करती पुलिस।

गोरखपुर के रविवार की सुबह एक घर और दुकान में घुसे बदमाश ने पति- पत्नी को चाकू के बल पर बंधक बना लिया और घर में रखे रुपए और गहने लूटकर फरार हो गया। भागते समय बदमाश ने पति- पत्नी को कमरे में बंद कर दिया। करीब 7 घंटे बाद जब कुछ ग्राहक दुकान पर पहुंचे तो शटर बन्द देख इसकी जानकारी अगल-बगल के ग्रामीणों को दी। घटना हरपुरबुदहट इलाके के बकुलही गांव की है।

भोर में घर में घुसा बदमाश
सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने पति- पत्नी को बाहर निकाला। दुकानदार की तहरीर पर पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। हरपुर बुदहट इलाके के हिजना निवासी जयप्रकाश सिंह की बगल के गांव बकुलही में भी मकान है। जिसमें उनके बेटे सीबी सिंह हार्डवेयर की दुकान चलाते हैं। वह अपनी पत्नी सपना के साथ यही रहते हैं। रविवार की सुबह करीब 5 बजे के बीच एक व्यक्ति उनके घर में घुस गया। शोर होने पर पति-पत्नी की नींद खुली तो उन्हें सामने चोर दिखा।

पति-पत्नी को कमरे में बंद कर फरार हो गया बदमाश
चोर ने चाकू निकालकर दोनों को डरा कर एक कमरे में बंद कर दिया। सीबी सिंह को उसने दांत से भी काट लिया और कमरे में रखे गहने और नगद पैसा लेकर फरार हो गया। वहीं पति-पत्नी कमरे में 7 घण्टे बन्द रहे। दुकान पर ग्राहक के पहुंचने पर लोगों को जानकारी हो पाई।

डकैती की सूचना पर पहुंची पुलिस
पुलिस को लोगों ने लूट और डकैती की सूचना दी, जिस पर CO खजनी अनिल सिंह, SO हरपुर नितिंन रघुनाथ श्रीवास्तव और चौकी प्रभारी सोनबरसा मौके पर पहुंच गए और घटनास्थल की जांच की। हालांकि जानकारी जुटाने पर पति-पत्नी ने सिर्फ एक लोगों के कमरे में आने की बात कही और चाकू दिखाकर गहने और कुछ रुपये लूटे जाने की तहरीर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।