पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गोरखपुर में फिर 'बिच्छू गैंग' का तांडव:ज्वैलरी शॉप में घुसकर गैंग ने किया लूटपाट, विरोध करने पर दुकान में तोड़फोड़ भी की

गोरखपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गैंग के सदस्यों ने गोला बाजार इलाके के गोपालपुर स्थित सुनीता ज्वेलर्स में गुरुवार की रात तोड़फोड़ कर लूट की घटना को अंजाम दिया। - Money Bhaskar
गैंग के सदस्यों ने गोला बाजार इलाके के गोपालपुर स्थित सुनीता ज्वेलर्स में गुरुवार की रात तोड़फोड़ कर लूट की घटना को अंजाम दिया।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक बार फिर बिच्छू गैंग ने जमकर तांडव मचाया है। गैंग के सदस्यों ने गोला बाजार इलाके के गोपालपुर स्थित सुनीता ज्वेलर्स में गुरुवार की रात तोड़फोड़ कर लूट की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित ने इसकी सूचना पुलिस को तो दे दी, लेकिन पुलिस की ओर से इस बार भी गैंग पर किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की गई।

पीड़ित सर्राफ ने शुक्रवार की सुबह सोशल मीडिया पर घटना की फ़ोटो और घटना के बारे में पोस्ट डालकर अपना दर्द साझा किया है।
पीड़ित सर्राफ ने शुक्रवार की सुबह सोशल मीडिया पर घटना की फ़ोटो और घटना के बारे में पोस्ट डालकर अपना दर्द साझा किया है।

सोशल मीडिया पर साझां किया दर्द
पीड़ित सर्राफ ने रात में पुलिस को सूचना देने के बाद शुक्रवार की सुबह सोशल मीडिया पर घटना की फ़ोटो और घटना के बारे में पोस्ट डालकर अपना दर्द साझा किया है। महेश वर्मा की गोपालपुर चौराहे पर आभूषण की दुकान है। बगल में ही उनके भतीजे प्रद्युम्न की भी आभूषण की दुकान है। आरोप है कि गुरुवार की रात करीब 1 बजे बिच्छू गैंग के सदस्य व रकौली गांव के दो युवक अमित चौधरी पुत्र सर्वेश व अखिलेश चौधरी पुत्र भोला चार अज्ञात लोगों के साथ दुकान पर आए और शटर खटखटाते हुए यह कहे कि दुकान खोलो।

अंदर तुम लड़की लेकर सोए हो? जिस पर प्रदुम्न ने शटर खोल दिया और उन लोगों ने दुकान के अंदर घुसकर लूटपाट व तोड़फोड़ किया। गैंग ने दुकान को काफी क्षति पहुंचाई है। जब तक लोग पास-पड़ोस के दुकान पर पहुंचे तब-तक वे सब हवा में असलहा लहराते हुए फरार हो गए। जिसकी सूचना पीड़ित ने तुरंत डॉयल 112 और गोला पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

कुछ दिन पहले भी की थी महिला की पिटाई
इस गिरोह में 8 से 10 नए उम्र के युवा हैं। जिनका काम मारपीट, लूट आदिकर दहशत फैलाने का है। इलाके में इनका दहशत है। अभी कुछ दिन पहले ही गिरोह के लोगों ने एक महिला का बाल पकड़कर बेरहमी से पीटा था। जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था। पुलिस को भी जानकारी दी गयी थी। लेकिन पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठ गयी।