पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

गोरखपुर पहुंचे CM योगी:खिचड़ी मेले की तैयारियों का लेंगे जायजा, महराणा प्रताप शिक्षा परिषद के संस्थापक सप्ताह समारोह में होंगे शामिल

गोरखपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इस समारोह में सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ मुख्य अतिथि केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान रहेंगे। - Money Bhaskar
इस समारोह में सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ मुख्य अतिथि केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान रहेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज दो दिनों के दौरे पर गोरखपुर पहुंचे हैं। सीएम योगी यहां गुरुवार की शाम 4 बजे पहुंचें। संभावना है कि मुख्यमंत्री कुछ देर में यहां खिचड़ी मेले की तैयारियों को लेकर अधिकारियों संग बैठक कर सकते हैं। वहीं, शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महराणा प्रताप शिक्षा परिषद के संस्थापक सप्ताह समारोह के अंतर्गत समापन समारोह की अध्यक्षता करेंगे। इस समारोह में सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ मुख्य अतिथि केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान रहेंगे।

सीएम योगी मंदिर में करेंगे रात्रि विश्राम
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार अपराह्न 4 बजे महाराणा प्रताप पालिटेक्निक के हैलीपैड पर पहुंचें। रात्रि विश्राम सीएम गोरखनाथ मंदिर में ही करेंगे। इसके बाद वे महाराणा प्रताप शिक्षा परिषद के पदाधिकारियों के साथ परिषद के समापन समारोह की तैयारियों की मंदिर में समीक्षा बैठक करेंगे।

खिचड़ी मेले की तैयारियों को लेकर बैठक करेंगे सीएम योगी
संभावना है कि मुख्यमंत्री अपने इस दौरे में गुरुवार को गोरखपुर की विकास परियोजनाओं और गोरखनाथ मंदिर में लगने वाले खिचड़ी मेले की प्रशासनिक अधिकारियों के साथ तैयारियों की समीक्षा भी कर सकते हैं। शुक्रवार को जनता दर्शन के बाद महाराणा प्रताप शिक्षा परिषद के समापन समारोह में सुबह 9 बजे से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शामिल होंगे।

खबरें और भी हैं...