पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गोरखपुर में बेरहमी से हत्या कर फेंकी गई लाश मिली:धारधार हथियार से गला रेतकर चेहरा तेजाब से जलाया गया, हत्यारों ने दोनों आंखें भी निकालीं

गोरखपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गोरखपुर में गुरुवार को एक व्यक्ति की बेरहमी से हत्या कर फेंका गया एक शव मिला है। मृतक के चेहरे पर तेजाब डालने और धारदार हथियार से गला रेतने के निशान हैं। साथ ही दोनों आंखें भी निकाल ली गई हैं।

ग्रामीणों ने इस शव को गगहा इलाके के गंभीरपुर-कोठा मार्ग पर एक खेत में पड़ा देखा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक जांच के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि शव की पहचान नहीं हो सकी है। उसकी उम्र करीब 45 साल बताई जा रही है।

फॉरेंसिक जांच के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
फॉरेंसिक जांच के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

2 से 3 दिन पुराना है शव
मृतक हल्के भूरे रंग का कुर्ता और सफेद रंग का पायजामा पहने था। दाहिनी कलाई में रक्षासूत्र भी बंधा हुआ मिला। पुलिस का मानना है कि मृतक हिंदू परिवार का था। एक पैर का चप्पल शव के पास, तो दूसरे पैर का चप्पल करीब 10 मीटर दूर जुंगा झाड़ियों में मिला। कुर्ते के जेब से ऑनलाइन डिलीवरी की एक बारकोड लगी खाली पॉलीथिन भी मिली है। इसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

कयास लगाया जा रहा है कि हत्या करने के बाद शव को कहीं और से लाकर यहां फेंका गया होगा। गंभीरपुर गांव के ग्राम चौकीदार ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। गगहा इंस्पेक्टर संजय कुमार सिंह का कहना है शव दो से तीन दिन पुराना लग रहा है।

गगहा इंस्पेक्टर संजय कुमार सिंह का कहना है शव दो से तीन दिन पुरानी लग रही है।
गगहा इंस्पेक्टर संजय कुमार सिंह का कहना है शव दो से तीन दिन पुरानी लग रही है।
खबरें और भी हैं...