पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बहन का वीडियो बनाने से रोका तो भाई की हत्या:हमले में पेट से आर-पार हो गया था चाकू, बहनें भी जख्मी

गोरखपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गोरखपुर में एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। हमलावरों ने चाकू उसके पेट से आर-पार कर दिया था। युवक का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने अपनी 2 बहनों की वीडियो बनाने से रोका था। पुलिस ने एक नाबालिग आरोपी को पकड़ा है। चाकू भी बरामद हो गया है। 2 महिलाओं समेत 3 की तलाश की जा रही है। हत्याकांड से गांव में तनाव है। अफसरों ने मौका मुआयना कर गांव में पीएसी और पुलिस की टीम तैनात कर दी है।

ये तस्वीर रविवार दोपहर की है। आरोपी रविशंकर यादव को पुलिस ने गिरफ्त कर लिया है।
ये तस्वीर रविवार दोपहर की है। आरोपी रविशंकर यादव को पुलिस ने गिरफ्त कर लिया है।

बहनों का वीडियो बना रहा था आरोपी
बांसगांव इलाके के बरौली गांव में रहने वाले इंद्रासन चौहान की दो बेटियां संध्या (21 साल) और गायत्री (18 साल) हैं। शुक्रवार को गांव में लगे जामुन के पेड़ पर दोनों जामुन तोड़ रही थीं। इस बीच उसी गांव का रविशंकर यादव उन पर छींटा-कशी करते हुए मोबाइल से वीडियो बनाने लगा। तभी इंद्रासन का बेटा रघुनाथ चौहान (16 साल) भी वहां पहुंच गया। वीडियो बनाने को लेकर उसने नाराजगी जताई। इस बात को रविशंकर से उसकी कहासुनी शुरू हो गई।

मामला बढ़ता देख गांव के कुछ लोगों ने बीच- बचाव कर मामला शांत करा दिया। उसके बाद दोनों पक्षों को घर भेज दिया। लेकिन इसी बात को लेकर शनिवार की शाम एक बार फिर दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। दोनों परिवारों के बीच कहासुनी होने लगी। इस बीच रवि शंकर यादव और उसका भाई हरिशंकर यादव चाकू लेकर आए और रघुनाथ की दोनों बहनों पर अचानक हमला कर दिया। हमले में दोनों बहनें मामूली रूप से घायल हो गईं।

बहनों पर हमला होते देख भाई रघुनाथ चौहान बचाने दौड़ा। लेकिन, रवि शंकर यादव और उसके भाई हरिशंकर यादव, भाभी और बहनों ने मिलकर रघुनाथ को घेर लिया। तभी रविशंकर ने उसके पेट में चाकू घोंप दिया। चाकू इतना बड़ा था कि वह पेट के आर-पार हो गया। इस बीच गांव के कुछ लोग उस तरफ दौड़े, तो हमलावर भाग गया।

परिजन घायल रघुनाथ को कौड़ीराम के एक प्राइवेट अस्पताल पर ले गए। वहां से डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देखकर उसे पहले जिला अस्पताल और फिर BRD मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। मेडिकल कॉलेज पहुंचने से पहले ही उसकी रास्ते में मौत हो गई।

ये तस्वीर घटना स्थल की है। एसएसपी डॉ. विपिन टाडा ने अधिकारियों के साथ निरीक्षण किया।
ये तस्वीर घटना स्थल की है। एसएसपी डॉ. विपिन टाडा ने अधिकारियों के साथ निरीक्षण किया।

इंस्पेक्टर ने कहा- एक आरोपी पकड़ा गया, बाकी भी जल्द गिरफ्तार होंगे
इंस्पेक्टर सत्यप्रकाश सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही परिवार वालों की तहरीर पर आरोपी रविशंकर यादव, उसके भाई हरिशंकर यादव, भाभी और बहन के खिलाफ नामजद केस दर्ज कर रशिशंकर को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी आरोपियों की भी तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...