पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गोरखपुर में युवक ने CM योगी पर की अभद्र टिप्पणी:बोला- फिर आएगी सपा की सरकार, हिस्ट्रीशीटर पवन सिंह ने भी कहे थे अपशब्द

गोरखपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
यह वीडियो से निकाली गई फोटो है, वीडियो में युवक योगी को अपशब्द कहते हुए दिखाई दे रहा है - Money Bhaskar
यह वीडियो से निकाली गई फोटो है, वीडियो में युवक योगी को अपशब्द कहते हुए दिखाई दे रहा है

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपशब्द कहने का एक युवक का वीडियो सामने आया है। वीडियो में युवक सीएम योगी को गाली- गलौज करते हुए 2022 में सपा की सरकार आने की बात कर रहा है। ऐसे में माना जा रहा है कि वीडियो चुनाव के पहले का है।

युवक की तलाश में जुटी पुलिस
वहीं, युवक खोराबार इलाके के तालकंदला गांव का बताया जा रहा है। युवक ने खुद के मोबाइल से वीडियो बनाया है। वीडियो में युवक सीएम योगी के खिलाफ अपशब्द कहते हुए नजर आ रहा है। वहीं, वीडियो में युवक साल 2022 के चुनाव नतीजों के बारे में भी धमकियां भी देते दिखाई दे रहा है। युवक सपा की सरकार आने की बात कर रहा है।

वीडियो सामने आने के बाद खोराबार पुलिस युवक की तलाश में जुट गई है। एसएसपी डॉ. विपिन ताडा ने बताया कि वीडियो संज्ञान में आया है। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार भी कर लिया है। युवक की पहचान तालकंदला गांव के विशाल यादव पुत्र सुरेंद्र यादव के रुप में हुई है।

हिस्ट्रीशीटर पवन सिंह ने भी योगी को कहा था अपशब्द
वहीं, इससे पहले भी सीएम योगी के खिलाफ सपा नेता हिस्ट्रीशीटर पवन सिंह ने भी शराब के नशे में धुत होकर सोशल मीडिया पर लाइव आकर अपशब्द कहा था। उसका वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी के एक कार्यकर्ता ने पवन सिंह के खिलाफ गोरखनाथ थाने में केस भी दर्ज कराया था, लेकिन इस मामले के करीब 6 महीने बीत जाने के बाद भी पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

गोरखपुर के युवक ने दी थी योगी- मोदी को गाली
इसके अलावा करीब तीन महीने पहले पिपराइच के छितौनी निवासी मेहताब खान ने पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और सीएम योगी आदित्यनाथ को फेसबुक के माध्यम से गाली दिया था। साथ ही वह हिंदू धर्म को लेकर भी कई तरह के अपशब्द कहा था।

जब उसे फेसबुक पर करमौरा निवासी भाजपा कार्यकर्ता ने ऐसा करने से मना किया तो वह उसे भी गाली देने लगा। जिसके बाद सैकड़ों की संख्या में पहुंचे कार्यकर्ताओं ने विरोध दर्ज कराया। बाद में पुलिस ने जयविजय सिंह की तहरीर पर आरोपी मेहताब के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।