पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

4 दिन बाद भी नहीं मिला लापता बुजुर्ग का सुराग:गोरखपुर में किडनैपर ने मांगी एक करोड़ की फिरौती, पुलिस मान रही शरारत

गोरखपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गोरखपुर के बांसगांव में 24 जून को लापता हुए बुजुर्ग का पुलिस को अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। 4 दिन बाद भी पुलिस के हाथ पूरी तरह खाली हैं। पुलिस लोगों की मदद से खेत, तालाब और जंगलों में उसकी तलाश कर रही है। लापता युवक के घर चिट्ठी भेजकर 1 करोड़ की फिरौती मांगे जाने के मामले में भी अभी तक कुछ भी पता नहीं चल पाया है।

खेत में रखवाली करने गए थे
बांसगांव के बेदौली निवासी झब्बू यादव (72) 24 जून की रात खेत में धान की रखवाली के लिए गए थे। रात करीब 2 बजे वह लापता हो गए। उनके न मिलने पर घरवालों ने 25 जून को थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई और उनकी तलाश में जुट गए। पुलिस ने थाने और चौकी पर उनके लापता होने का पोस्टर भी चस्पा कराया।

बेटे रहते हैं बैंकॉक
झब्बू की आर्थिक स्थित अच्छी है। उनके तीन बेटे दो बैंकाक में रहते है और सबसे छोटा वाला उनके साथ रहता हैं। उन्होंने बताया पिताजी एक करोड़ की जमीन खरीदने वाले थे इसके लिए भाईयों ने पैसे भेजे थे। इससे पहले ही वह अचानक लापता हो गए। उधर अब लापता होने के बाद लेटर भेजकर 1 करोड़ की फिरौती मांगी जा रही है। फिरौती की रकम नहीं देने और पुलिस को बताने पर बुजुर्ग के हत्या करने की धमकी भी दी गई है। घरवाले किसी अनहोनी की आशंका से डरे सहमे हैं।

एसपी साउथ अरुण कुमार सिंह ने बताया कि ने कहा कि बुजुर्ग लापता हैं। एक चिट्ठी भेजकर पैसे की मांग की गई थी, जो फोटोकापी है और किसी शरारती तत्व का काम लग रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।