पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गोरखपुर... MLA राधा मोहन ने ट्रक को दिया धक्का:वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, लोगों ने की विधायक मदद

गोरखपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गोरखपुर में जाम में फंसे ट्रक को धक्का देते नगर विधायक डॉक्टर राधा मोहन अग्रवाल का वीडियाे हो रहा वायरल। - Money Bhaskar
गोरखपुर में जाम में फंसे ट्रक को धक्का देते नगर विधायक डॉक्टर राधा मोहन अग्रवाल का वीडियाे हो रहा वायरल।

गोरखपुर के नगर विधायक डॉक्टर राधा मोहन दास अग्रवाल का ट्रक को धक्का देने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। यह वीडियो बीती रात का बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में नगर विधायक जाम में फंसे एक ट्रक को लोगों की मदद से धक्का देकर हटवा रहे हैं।

मांगलिक कार्यक्रम से लौट रहे थे विधायक

नगर विधायक डॉक्टर राधामोहन दास अग्रवाल बुधवार की रात मानबेला क्षेत्र में सत्येंद्र जायसवाल के घर एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। कार्यक्रम से लौटते समय मानबेला में लंबा जाम लगा हुआ था। आवागमन पूरी तरह से बाधित था। जाम में फंसे नगर विधायक ने जाम लगने की वजह को ढूंढना शुरू किया तो मालूम हुआ कि मानबेला में एक ट्रक बीच रास्ते में खराब हो गया है। जिसकी वजह से जाम लगा हुआ है। फिर क्या था नगर विधायक ने सड़क पर मोर्चा संभाला और खुद ट्रक को धक्का देने की कोशिश करने लगे।

इस बीच नगर विधायक को ऐसा करता देख आम लोग भी आकर उनके साथ ट्रक को धक्का देने लगे। कुछ ही देर में नगर विधायक ने लोगों के सहयोग से ट्रक को धक्का देकर किनारे कर दिया। जिससे जाम की समस्या से लोगों को निजात मिली और आवागमन शुरू हुआ। नगर विधायक की इस कार्य को वहां मौजूद एक व्यक्ति ने कैमरे में कैद कर लिया। गुरूवार की सुबह से ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

खबरें और भी हैं...