पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

गोरखपुर में बाइक सवार बदमाशों ने मारी युवक को गोली:प्रेमिका के घर वालों पर हत्या की कोशिश का आरोप, प्रमिका के घर वाले कहीं और कर रहे शादी

गोरखपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल युवक को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। गोली सीने और कंधे के बीच लगी है। - Money Bhaskar
घायल युवक को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। गोली सीने और कंधे के बीच लगी है।

गोरखपुर में बुधवार की देर रात बाइक सवार दो बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी। पिपराइच के जंगल धूसड़ टोला हैदरगंज में इस हादसे में घायल युवक को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। गोली सीने और कंधे के बीच लगी है। घायल युवक के मुताबिक गोली मारने वाले हेलमेट पहने थे और मास्क लगाए थे, इसलिए वह ठीक से पहचान नहीं पाया। लेकिन उसे गांव के एक युवक शक है। वही अपने साथी के साथ आया और गोली मारकर फरार हो गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्रापर्टी डीलिंग का काम करता है नागेंद्र
पिपराइच के जंगल धूसढ़ निकट हैदरगढ़ निवासी नागेन्द्र ने बताया कि बुधवार की रात वह गांव के बाहर अपने खेत के पास अकेले बैठकर बीयर पी रहा था। इस बीच बाइक सवार दो बदमाश आए और बाइक चला रहा युवक हेलमट लगाया था। पीछे बैठा युवक मास्क से चेहरा ढका था। तभी पीछे बैठे युवक ने उसे गोली मार दी और दोनों फरार हो गए। सूचना पर पहुंचे घरवालों ने घायल नागेन्द्र को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है। नागेन्द्र का पिता फल बेचते हैं। जबकि नागेन्द्र प्रापर्टी डीलिंग का काम करता है।

प्रेम विवाह में गोली मारने का शक
नागेन्द्र ने बताया कि वह गांव की एक लड़की से प्रेम करता है। दोनों ने करीब दो साल पहले कोर्ट मैरेज किया था। एक साल पहले लड़की के घरवालों को कोर्ट मैरेज के बारे में पता चला तो विवाद हुआ था। नागेन्द्र ने बताया कि उसके बाद से वे लोग लड़की अपने कब्जे में रखते हैं और उसकी कहीं और शादी करा रहे हैं। इसी महीने लड़की की शादी है। गांव का एक मनबढ़ युवक लड़की के घर आता जाता है। नागेन्द्र का आरोप है कि उन्हें शक था कि वह शादी में कुछ गड़बड़ कर सकता है, इसलिए उन्होंने हत्या कराने की कोशिश की।

जांच में जुटी पुलिस
आरोप है कि युवक की मदद से लड़की के घरवालों ने यह हमला कराया है। नागेन्द्र ने युवक का नाम भी बताया है। उसका कहना है कि युवक से दो साल पहले उसकी हाथा-पाई भी हुई थी। उधर, सूचना पर पहुंची पुलिस जांच कर रही है। नागेन्द्र प्रापर्टी से जुड़ा काम भी करता है। लिहाजा लड़की से जुड़े विवाद के अलावा प्रापर्टी से जुड़े विवाद के बारे में भी पुलिस जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...