पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57260.580.27 %
  • NIFTY17053.950.16 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47964-0.39 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62820-0.87 %

गोरखपुर में एक दिन में दो बच्चियों संग रेप:बाप ने रिश्ते को किया शर्मसार, बेटी से की हैवानितय, टॉफी दिलाने के बहाने 5 साल की बच्ची से भी रेप

गोरखपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सूचना पर पहुंची शाहपुर थाने की पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया है। - Money Bhaskar
सूचना पर पहुंची शाहपुर थाने की पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां शाहपुर इलाके में एक कलयुगी पिता ने शराब के नशे में अपनी ही 8 साल की बेटी से रेप कर डाला। बेटी ने जब मां को पिता के इस घिनौनी हरकत की जानकारी दी तो मां के पैरों तले जमीन खिसक गई। उसने अपने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत की। सूचना पर पहुंची शाहपुर थाने की पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

केस दर्ज कर पुलिस ने किया गिरफ्तार
शाहपुर इलाके के पादरी बाजार व्यासनगर बधिक टोला में रहने वाले शराबी पिता ने नशे की हाल में अपनी ही 8 साल की मासूम बेटी से हैवानियत कर दी। पति द्वारा बेटी से दुष्कर्म की जानकारी होते ही पत्नी ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस में आरोपित पिता पर पाक्सो एक्ट व दुष्कर्म का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। उधर, इस घटना की सूचना के बाद एसपी सिटी, सीओ गोरखनाथ, एसओ शाहपुर एवं फोरेंसिक टीम ने मौक़े पर पहुंच कर जांच कर रही हैं।

दुर्गा प्रतिमा देखने गई 5 साल की बच्ची से हैवानितय
वहीं, चौरीचौरा इलाके के एक गांव की 5 साल की एक बच्ची के साथ उसी गांव के 30 वर्षीय युवक ने शुक्रवार की रात रेप कर दिया। दुर्गा प्रतिमा देखने गई बच्ची को उसने अपना शिकार बनाया। खून से लथपथ हाल में घर पहुंची बच्ची की हालत देखकर परिवार वालों को इसकी जानकारी हुई। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। गांव पहुंची पुलिस ने आरोपित की तलाश शुरू कर दी। वहीं बच्ची का इलाज भी कराया जा रहा है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। लेकिन आरोपी और उसके परिवार के लोग घर छोड़कर फरार हो गए है।

टॉफी दिलाने के बहाने ले गया युवक
पुलिस के मुताबिक बच्ची गांव में मां दुर्गा की मूर्ति देखने के लिए गई थी। गांव के एक युवक ने टाफी देने के बहाने खाली पड़े एक घर में बलहा-फुसला कर बच्ची को ले गया और उसके साथ हैवानितय की और फरार हो गया। बच्ची रोते हुए खून से लथपथ हाल में अपने घर पहुंची। पहले घर वाले समझ नहीं पाए कि क्या हुआ? बाद में बच्ची ने पूरी जानकारी दी। बच्ची के पिता ने पुलिस को सूचना दी।