पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जेसीबी की टक्कर से बाइक सवार की मौत, 2 घायल:नाराज लोगों ने जेसीबी और डंफर में की तोड़फोड़, सड़क पर शव रखकर किया जाम

गोरखपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गोरखपुर में सोमवार की देर शाम JCB और बाइक की टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार एक किशोर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दो अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए। घटना गुलरिया इलाके के भटहट बास रोड की है।

गुस्साई भीड़ ने JCB और तीन डंफर को तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया और उसमें आग लगाने की भी कोशिश की।
गुस्साई भीड़ ने JCB और तीन डंफर को तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया और उसमें आग लगाने की भी कोशिश की।

जेसीबी और डंफर में की तोड़फोड़
घटना से गुस्साई भीड़ ने जेसीबी और तीन डंफर को तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया और उसमें आग लगाने की भी कोशिश की। इसके बाद नाराज लोगों ने शव सड़क पर रख जाम लगाकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। ग्रामीणों ने 50 लाख रुपए मुआवजे की मांग करने लगे। पुलिस ने घटों समझाने बुझाने का प्रयास किया लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। फिलहाल लोगों ने सड़क जाम कर रखा है। वहीं, दोनों घायलों में दो की हालत भी गंभीर बनी हुई है।

बाजार कर घर वापस लौट रहे थे तीनों
गुलरिहा के परसौना जंगल मोहम्मद बरवां निवासी तीन किशोर अभिषेक गुप्ता(14) पुत्र धर्मेंद्र गुप्ता, सत्यम (17) पुत्र जोगिंदर, अरुण निषाद (16) पुत्र बुद्धिराम तीनों एक ही बाईक पर सवार होकर सोमवार की शाम रामनगर बजार करने गए थे। शाम सात बजे घर वापस जाते समय, सड़क किनारे स्थित नाले से अवैध मिट्टी खनन करके रोड पर चढ़ती हुई जेसीबी ने बाइक को ठोकर मार दी। जिसमें अभिषेक गुप्ता की मौके पर ही मौत हो गई।

सत्यम और अरूण को भी गंभीर चोटे आई है। इसमें सत्यम की हालत गंभीर बनी हुई है।
सत्यम और अरूण को भी गंभीर चोटे आई है। इसमें सत्यम की हालत गंभीर बनी हुई है।

50 लाख मुआवजा की मांग पर अड़े परिजन
वही, सत्यम और अरूण को भी गंभीर चोटे आई है। इसमें सत्यम की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों को एंबुलेंस से मेडिकल कालेज भेज दिया गया। हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने JCB और डंपर में तोड़फोड़ शुरू कर दी। हालांकि ड्राइवर मौका देख फरार हो गया।

नाराज भीड़ JCB को आग के हवाले करने ही जा रही थी कि इससे पहले पुलिस पहुंच गई और उन्हें रोक लिया। पुलिस मौके पर नाराज भीड़ को समझाने की कोशिश में लगी है। मृतक के परिवार वाले और ग्रामीण 50 लाख रुपए मुआवजा की मांग पर अड़े हैं। फिलहाल ग्रामीणों ने सड़क जाम कर रखा है।