पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गोरखपुर में ट्रैफिक होमगार्ड ने किया सुसाइड:रात खाना खाकर अकेले सोने गए, सुबह पंखे से लटकती मिली लाश

गोरखपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गोरखपुर में ट्रैफिक पुलिस में तैनात होमगार्ड अभय सिंह (38) ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। मंगलवार की सुबह खोराबार में घर के कमरे में पंखे से लटकती हुई लाश मिली है।

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले की पड़ताल में जुट गई। हालांकि होमागार्ड ने सुसाइड क्यों किया, फिलहाल यह पता नहीं चल सका है।

ड्यूटी पर नहीं गए थे अभय
झंगहा इलाके के लक्ष्मीपुर निवासी अवध नारायण सिंह खोराबार में मकान बनवाकर परिवार सहित रहते हैं। वे रिटायर्ड होमगार्ड हैं और उनका बेटा अभय सिंह होमगार्ड था। अभय अभी गोरखपुर की ट्रैफिक पुलिस में तैनात थे। परिजनों के मुताबिक, सोमवार को वह ड्यूटी पर नहीं गए थे।

रात में अकेले कमरे में सोए थे। मंगलवार की सुबह जब वे काफी देर तक नहीं कमरे से बाहर नहीं निकले तो सुबह करीब 10 बजे उनका बेटा उन्हें जगाने गया, लेकिन काफी आवाज देने के बाद भी दरवाजा नही खुला। दरवाजा अंदर से बंद था।

बेटे ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर लटकती मिली लाश
इसके बाद परिवार के लोग परेशान हो गए। परिजनों ने दरवाजा तोड़ दिया। अंदर अभय पंखे से फंदा लगाकर लटके हुए थे। परिवार के लोगों ने उन्हें नीचे उतारा और अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इस बीच पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिवार के लोगों के मुताबिक परिवार में सब कुछ ठीक चल रहा था, किसी तरह की कोई परेशानी नहीं थी।

बावजूद इसके उन्होंने यह आत्मघाती कदम क्यों उठाया, सभी इस सवाल का जवाब तलाश रहे हैं। मृतक के परिवार में उनकी पत्नी आरती सिंह, दो बेटे प्रकाश सिंह (17) और हिमांशु सिंह (14 हैं।

खबरें और भी हैं...