पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

खजनी में दर्दनाक सड़क हादसा:तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने युवक को रौंदा, मौके पर हुई मौत

खजनीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गोरखपुर जनपद की खजनी थाना क्षेत्र दौड़ी चौराहे पर भीषण सड़क हादसा हो गया। एक अनियंत्रित ट्रैक्टर चालक ने एक युवक को रौंद दिया। जिसकी मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची खजनी पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। घटना से ट्रैक्टर को बरामद कर लिया। वहीं ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर को छोड़कर फरार हो गया।

सब्जी खरीदने बाजार आया था मृतक
आपको बता दें कि हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र ग्राम सभा कुई कोल निवासी सरवन बेलदार पुत्र पूरन बेलदार देर शाम डोडो चौराहे पर सब्जी की बाजार करने आए थे। उसी दौरान तेज रफ्तार से आ रही ट्रैक्टर सरवन को अपने आगोश में ले लिया, जिनकी तत्काल मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पाकर घटना स्थल पर पहुंची खजनी पुलिस शव को कब्जे ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटनास्थल पर जांच-पड़ताल करती पुलिस।
घटनास्थल पर जांच-पड़ताल करती पुलिस।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
पुलिस ने इसकी सूचना मृतक परिवार को दी, जहां से दर्जनों की संख्या में ग्रामीण मृतक के परिवार को लेकर कटघर तिराहे पर पहुंच गए, जहां शव को रोक लिया। मौके पर पहुंची पुलिस मृतक परिवार को ढांढस दिया। ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर थाना भेज दिया और चालक की तलाश में जुट गई। मृतक के एक पुत्र व दो पुत्रियां है। बच्चों के सिर से पिता का साया उठने से ग्रामीण का परिजन का हाल बुरा है ।

खबरें और भी हैं...