पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कैम्पियरगंज...दुकानदार को तमंचा दिखाकर रौब झाड़ना युवक को पड़ा महंगा:पुलिस ने मनबढ़ युवक को अवैध असलहे के साथ किया गिरफ्तार, भेजा जेल

कैम्पियरगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कैम्पियरगंज के पीपीगंज नगर पंचायत में बृहस्पतिवार को सहजनवा इलाके का एक मनबढ़ युवक ठंडा पीने एक दुकान में गया। ठंड़ा पीने के बाद दुकानदार को पैसा न देना पड़े इस चक्कर में उसने कमर में रखे अवैध असलहे का प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। लेकिन उसको क्या पता था कि उसका यह दाव उसी पर उलटा पड़ा जाएगा।

दरअसल, दुकानदार की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मनबढ़ युवक को अवैध असलहे के साथ गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

ठंडा पीने के दौरान किया असलहे का प्रदर्शन

पापीगंज थानाक्षेत्र के जसवल चौराहे से बृहस्पतिवार की दोपहर में एक युवक शादी समारोह से बारातियों के साथ बोलेरो से वापस सहजनवा की तरफ लौट रहा था। बोलेरो रुकने के बाद उससे उतरे बाराती एक दुकान पर ठंडा पीने लगे।

इसी बीच बारातियों में शामिल एक युवक दुकानदार को ठंडे का पैसा न देना पड़े इसलिए कमर में रखे असलहे को दिखाकर दुकानदार को अर्दब में लेने का प्रयास करने लगा। दुकानदार ने भी समझदारी दिखाते हुए बिना किसी शोर शराबा किए हल्के के दरोगा कमलेश यादव को सूचना दे दी।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर टाली बड़ी अनहोनी

युवक द्वारा दुकानदार को अवैध असलहा दिखाकर धमकाने की सूचना पर जसवल चौराहे पर ड्यूटी कर रहे तत्काल कांस्टेबल रमेश यादव के साथ पहुंचे। उपनिरीक्षक कमलेश कुमार यादव ने तत्परता दिखाते हुए संदिग्ध युवक को गिरफ्त में लेकर उसके पास मौजूद अवैध असलहा कब्जे में ले लिया।

युवक के पास अवैध लोडेड असलहा बरामद होने के बाद जसवल चौराहे पर हड़कम्प मच गया। स्थानीय लोगों ने दुकानदार की समझदारी से उठाए गए कदम और हल्के के दरोगा की सक्रियता को लेकर प्रशंसा करते हुए आभार जताया। लोगों का कहना है कि यदि पुलिस सूचना मिलने के बाद हमेशा की तरह विलम्ब से पहुंचती तो बड़ा हादसा भी हो सकता था।

खबरें और भी हैं...