पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बिजली विभाग की छापेमारी जारी:अवैध रूप से बिजली चोरी करने पर चार लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

तरबगंज, गोंडा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

तरबगंज तहसील के स्थानीय थाना क्षेत्र के बेलसर में विद्युत चोरी रोकने के लिए बिजली विभाग की टीम ने छापेमारी करते हुए चार लोगों के विरुद्ध अवैध रूप से बिजली चोरी करने का मामला दर्ज कराया है।

बिजली की कमी व कटौती के बीच अवैध रूप बिजली जलाने वालों के खिलाफ अभियान चलाकर बिजली विभाग के कर्मचारी छापा मार रहे हैं फिर भी बिजली चोरी करने से लोग डर नहीं रहे हैं। टीम ने गुरुवार को छापेमारी करते हुए चार लोगों को बिजली चोरी करते हुए पकड़ा। चारों लोगों के खिलाफ 138 बी के तहत मुकदमा पंजीकृत कराया है।

एसडीओ तरबगंज पियूष सिंह के निर्देश पर लगातार बिजली विभाग की टीम छपा मार कर कार्रवाई कर रही है ।अवर अभियंता अनीस पांडेय ने बताया कि उधौरा गांव में चार लोगों की बकाया बिजली बिल के कारण लाइन काट दी गई थी ।मंगलवार को जांच के दौरान चारों लोग विद्युत उपयोग करते पाए गए ।चारों लोगों के खिलाफ धारा 138 भी के तहत मुकदमा पंजीकृत कराया गया है।

टीम में एसडीओ तरबगंज पियूष सिंह ,अवर अभियंता अनीस पांडेय,दिलीप वर्मा शामिल रहे। वहीं बिजली विभाग के छापेमारी को लेकर गांव में हड़कंप मचा रहा। एसडीओ पीयूष सिंह ने बताया कि उपभोक्ताओं को कानूनी करवाई से बचने के लिए बकाए बिल का भुगतान कर देना चाहिए। वहीं अवैध रूप से बिजली जलाने से बाज आना चाहिए।

खबरें और भी हैं...