पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार:नाबालिग का अपहरण करने के बाद किया था दुष्कर्म, आरोपी को गिरफ्तार पुलिस ने भेजा जेल

तरबगंज, गोंडा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

तरबगंज तहसील के थाना उमरीबेगमगंज पुलिस ने दुष्कर्म और अपहरण के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्र ने अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत वांछित अभियुक्तों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जा रही है।

इस निर्देश के क्रम में थाना उमरीबेगमगंज पुलिस द्वारा क्षेत्र भ्रमण के दौरान नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने के वांछित अभियुक्त चन्दन सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। अभियुक्त ने थाना उमरीबेमगंज क्षेत्र की रहने वाली एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर दुष्कर्म किया था। जिसके सम्बन्ध में लड़की के भाई द्वारा थाना उमरीबेगमगंज में अभियोग पंजीकृत कराया गया था। पुलिस को आरोपी की तलाश थी। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने आरोपी के कई संभावित ठिकानों पर छापेमारी भी की थी।लेकिन वह पुलिस की पकड़ से दूर रहा।

वहीं अभियुक्त की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस उच्चाधिकारी लगातार दबाव बनाए हुए थे ।पुलिस के दबाव के बीच मुखबिर की सूचना पर आरोपी को पुलिस दबोचने में कामयाब रही। थानाध्यक्ष करुणा शंकर पांडेय ने बताया कि दुष्कर्म व अपहरण के आरोपी चन्दन सिंह को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया, जहाँ से उसे जेल भेज दिया गया।

खबरें और भी हैं...