पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गोंडा में युवक की मौत पर हंगामा:पेड़ पर लटका मिला था शव, परिजनों ने सड़क पर लगाया जाम, हत्या का मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग

गोंडा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
परिजनों को समझाने के लिए मौके पर सीओ भी पहुंचे, लेकिन परिजन अपनी मांग पर अड़े रहे।

गोंडा में एक युवक की मौत के मामले में परिजनों ने सड़क पर जाम लगाकर हंगामा कर दिया। युवक का शव आम के बाग में पेड़ से लटका मिला था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। इसके बाद परिजनों ने शव सड़क पर रख जाम लगा दिया। जाम की सूचना पर पहुंची पुलिस के सामने मांग रखी कि मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज किया जाए।

जानकारी के मुताबिक, कौड़िया थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत रामापुर के गांव मजरा बनकटी का रहने वाला युवक सुशील (19) सोमवार सुबह बाइक से बाजार के लिए निकला था। देर शाम तक सुशील के घर आने का इंतजार किया। सुशील के घर न आने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। आज सुबह गांव से थोड़ी दूर आम के बाग में युवक का शव आम के पेड़ में रस्सी से लटका मिला।

परिजनों ने प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या किए जाने की आशंका जताई है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शव के पोस्टमार्टम के बाद शाम को परिजनों ने हत्या का मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग को लेकर शव को आर्यनगर-कटरा मार्ग के बसभरिया मोड़ पर जाम लगा दिया। परिजन कौड़िया थाने के विरोध में नारेबाजी करने लगे।

मौके पर भारी पुलिस बल के साथ क्षेत्राधिकारी पहुंचे, जो परिजनों के मान-मनौव्वल में जुटे रहे। वहीं मामले को लेकर सीओ और पुलिस अधीक्षक कुछ बोलने को तैयार नहीं है, जबकि शव को सुबह ही पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया था।

खबरें और भी हैं...