पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गोंडा जिला अस्पताल में रूपये लेकर ट्रांसफर करने का आरोप:40 हजार में होता है खेल, कर्मचारी नेता CMO से बोले-आपके कार्यालय में 72 छेद

गोंडाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीएमओ कार्यालय में होती नोकझोंक।

गोंडा जिला अस्पताल गोंडा में इस समय फार्मासिस्ट व क्लर्कों के स्थानांतरण को लेकर जबरदस्त खेल चल रहा है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में नियुक्त एक बाबू द्वारा मनचाही जगह पर ट्रांसफर कराने के लिए पैंतीस से चालीस हजार की वसूली कर ट्रांसफर करने की सूची तैयार कर रहा है।

फार्मासिस्ट अध्यक्ष पहुंचे सीएमओ कार्यालय हुई नोक झोंक

इसकी जानकारी जब फार्मासिस्ट यूनियन के अध्यक्ष शालिकराम त्रिपाठी को हुई तो वह अपने अन्य साथियों, पदाधिकारियों के साथ मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में पहुंच गए। जहां मुख्य चिकित्सा अधिकारी को जानकारी देते हुए यह बताया कि आपके कार्यालय में पैंतीस से चालीस हजार की वसूली की जा रही है यह गलत है। इस पर तत्काल रोक लगाई जाए, मुख्य चिकित्सा अधिकारी और फार्मासिस्ट शालिक राम त्रिपाठी के साथ नोकझोंक भी हुई, जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने कहा जानकारी हो गई है पता करेंगे, इस पर शालिक राम त्रिपाठी ने कहा इसकी जानकारी तो मैं पहले ही दे चुका था, फार्मासिस्ट के अध्यक्ष ने सीएमओ से कहा कि इसके पूर्व तीन सीएमओ जो सेवानिवृत्त हो चुके हैं उन्हें अब तक पेंशन नहीं मिली। उन्होंने कहा कि आपके कार्यालय में 72 छेद हैं और जब इन छेदों को उभारा जाएगा तो आप भी यहां बैठ नहीं पाएंगे।

फार्मासिस्ट अध्यक्ष बोले, जल्द बाबू पर हो कार्रवाई

इस सम्बन्ध में जब शालिक राम ने बताया शिकायत मिली थी की गलत हो रहा है जिसे रोकने के लिए सीएमओ को अवगत करा दिया गया है यदि वसूली बंद नही होगी। तो लिखित शिकायत कर धरना प्रदर्शन कर शासन प्रशासन को अवगत कराया जाएगा। वहीं मुख्य चिकित्सा अधिकारी राधे श्याम केशरी ने बताया कि कुछ शिकायतों को लेकर वार्ता लाप हुआ है। जांच कराकर कार्रवाई की जायेगी।

खबरें और भी हैं...