पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गोंडा में स्वामी प्रसाद मौर्य ने बीजेपी पर साधा निशाना:बोले- दलित वोट पाने के लिए भाजपा ने मुर्मू को बनाया राष्ट्रपति, राजभर को बताया बीजेपी का एजेंट

गोंडा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गोंडा में समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या आज लखनऊ से श्रावस्ती जाते समय गोंडा के सपा कार्यालय पर पहुंचे। उन्होंने पदाधिकारियों और नेताओं से मिलने के बाद मीडिया से बात करते हुए बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इस सरकार में कानून व्यवस्था ध्वस्त महिलाओं बहनों के साथ अत्याचार हो रहा है।

गरीब कमजोर और किसान हर वर्ग ठगा महसूस कर रहा है। सही मायने में तो दंगा भारतीय जनता पार्टी करवाती है। लेकिन इस समय सरकार में है तो अपने सत्ता के नशे में लोगों पर जुल्म कर रही है जिसको चाहती है गोली मरवा देती है और घर कब जा कर लेती है।

ओपी राजभर पर भी साधा निशाना

विशेष जाति की अपराधी इस सरकार में बढ़ रहे हैं। वही सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर पर निशाना साधते हुए कहा वह अपने बयान बाजी के लिए मशहूर हैं। कभी-कभी वह अपने बयान को भी भूल जाते हैं। बीजेपी के शीर्ष नेताओं से उनकी बातें होती हैं वह मिले हुए हैं। हाथी के दांत दिखाने के कुछ और और खाने के कुछ और हैं। भले सावधान यात्रा निकाल रहे हो लेकिन उनके बीजेपी के बड़े शीर्ष नेताओं से मिले हुए हैं। यही नहीं स्वामी प्रसाद मौर्या ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह लोग लोकतांत्रिक तरीके से जीती हुई पार्टियों को तोड़ने का काम करते हैं।

बीजेपी से देश को बताया खतरा

दिल्ली में सरकार तोड़ने का काम कर रहे थे कि सफल नहीं हो पाए यह सरकार तोड़ने कर सरकार बनाने में का काम करते हैं। इस बीजेपी पार्टी से देश को संविधान को खतरा है। जिस तरीके से भारत की राष्ट्रपति मुर्मू को राष्ट्रपति बना दिया गया वह केवल वोट की राजनीति के लिए दलित को राष्ट्रपति बना दिए हैं। सही मायने में दलित परेशान है। वहीं स्वामी प्रसाद मौर्या ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का समर्थन करते हुए कहा कि जब गुजरात के तीन बार का मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश के वाराणसी से चुनाव लड़ कर प्रधानमंत्री बन सकता है।

पड़ोसी राज्य बिहार के 8 बार का मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश के चुनाव लड़कर आखिर देश का प्रधानमंत्री क्यों नहीं बन सकता है। कहीं ना कहीं समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या ने नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री के तौर पर उम्मीदवार मान रहे है।

खबरें और भी हैं...