पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गोंडा में बिजली के खंभे से टकराया बाइक सवार, मौत:नाइट शिफ्ट करके लौट रहा था घर, पोस्टमार्टम को भेजा गया शव

गोंडाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गोंडा के नवाबगंज क्षेत्र के फत्तेपुर गांव में बाबा पुरवा मजरे में टिकरी-कटरा मार्ग पर गुरुवार की सुबह बिजली के खंभे से टकराकर बाइक सवार की मौत हो गई। स्थानीय लोगों को सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचती है। फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आई हास्पिटल में नौकरी करता था मृतक
मिली जानकारी के अनुसार, क्षेत्र के खडौंवा गांव का रहने वाला युवक गिरिजेश तिवारी ( 30 वर्ष) अयोध्या जनपद के अयोध्या आई हास्पिटल में नौकरी करता था। गुरुवार की सुबह वह अपनी नाइट शिफ्ट की ड्यूटी खत्म करके बाइक से वापस घर लौट रहा था। तो फत्तेपुर गांव के बाबा पुरवा मजरे में बिजली के खंभे से टकरा गया। जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। थाना अध्यक्ष नवाबगंज तेज प्रताप सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के गोंडा भेजा गया है। मृतक के भाई उमेश के द्वारा तहरीर दी गई है। मृतक गिरीजेश के एक लड़की और दो लड़के हैं।

बिजली के पोल से टकराकर हुई युवक की मौत।
बिजली के पोल से टकराकर हुई युवक की मौत।

आए दिन हो रही हैं सड़क दुर्घटनाएं
सड़क दुर्घटनाएं आम हो गई है। इसमें जैसे-जैसे गर्मी बढ़ती जा रही हैं। वैसे वैसे दुर्घटनाएं आम हो गई है। लोग चलते चलते गर्मी के कारण जहां सड़कों पर अचानक गिर कर बेहोश हो जाते हैं। वहीं कुछ लोगों की मौत भी हो जाती है। ऐसे में दुर्घटनाएं भी आम हो गई हैं। सबसे अधिक दुर्घटनाएं तो बाइकों से हो रही है, कहीं दो बाइक सवार आमने-सामने लड़ जाते हैं, जिसमें युवकों की मौत हो जाती है, तो कहीं वाहनों द्वारा बाइकों की टक्कर मार देने से या सीधे बाइक सवारों पर चढ़ा देने के कारण भी मौतें हो रही हैं। केवल इस माह में ही देखा जाए तो एक दर्जन से अधिक युवकों की सड़क दुर्घटना में मौत हो चुकी है। ऐसा कोई दिन शेष नहीं जाता है जिस दिन दुर्घटना में लोगों की मौत ना हुई हो, अभी 2 दिन पूर्व कर्नलगंज क्षेत्र में एक पिता और पुत्री की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई तो इटिया थोक क्षेत्र में भी एक युवक की बाइक लड़ने से मौत हो गई। वही यह घटना तरबगंज क्षेत्र में घटित हुई है, जब एक युवक ड्यूटी से वापस घर जा रहा था तो खंभे से लड़कर उसकी मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...