पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गोंडा में दवा व्यवसायी का अपहरण:परिजनों से चार लाख की फ‍िरौती की मांग, SP ने गिरफ्तारी के लिए गठित की 3 टीम

गोंडाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गोंडा में दुकान बंदकर देर शाम घर वापस लौटने के दौरान दवा विक्रेता के अचानक लापता होने से हड़कंप मच गया। स्वजनों ने थाने में लिखित तहरीर देकर अपहरण का आरोप लगाया है। खबर है कि अपहरणकर्ता ने परिवारजन से चार लाख रुपये की फिरौती भी मांगी है। अपहृत की बाइक गांव के समीप बरामद हुई है। फिलहाल,इटियाथोक व धानेपुर थाने की पुलिस संयुक्त रुप से मामले में छानबीन कर रही है।

एसओजी की टीम पहुंची घर
सूचना पाकर क्षेत्राधिकारी सदर लक्ष्मीकांत गौतम व जिले की एसओजी टीम दवा व्यवसायी के घर पहुंची। जिसके बाद परिजन से मामले की जानकारी ली। जिस नंबर पर अपहरणकर्ता ने फोन किया था उसे सर्विलांस पर लगाया गया है। पुलिस अपहृत के सहयोगियों से भी पूछताछ करने में जुटी है।

बेटा गया था बाइक से दुकान
इटियाथोक थाना क्षेत्र के रमवापुर नायक निवासी दयाराम विश्वकर्मा के मुताबिक उसकी धानेपुर के जोगीजोत भट्ठे के पास मेडिकल स्टोर की दुकान है। रोज की तरह उसका बेटा लालमन विश्वकर्मा बाइक से दुकान गया था। रात करीब साढ़े नौ बजे फोन आया कि उसके बेटे का अपहरण कर लिया गया है।

चार लाख नहीं दोगो तो मार दिया जाएगा
फोन पर अपहरण कर्ता ने कहा कि चार लाख रुपये नहीं दोगे तो उसे जान से मार दिया जाएगा। उसके बेटे की पिटाई भी की गई। इसके बाद वह लोग बेटे की खोज के लिए निकले। लेकिन उसका पता नहीं चल सका। गांव के समीप उसकी बाइक बरामद हुई। मामले की जांच के लिए पुलिस अधीक्षक ने इटियाथोक थाने पर बैठककर पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर गिरफ्तारी के लिए तीन सदस्यीय टीम गठित किया है। शीघ्र गिरफ्तारी करने का निर्देश दिया है।

खबरें और भी हैं...