पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क किनारे मिली युवक की लाश:तीन दिन पहले दोस्तों के साथ निकला था धूमने, मोबाइल बंद होने पर परिजन कर रहे थे तलाश

गोंडा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गोंडा-बलरामपुर हाइवे के किनारे मिला युवक का शव। - Money Bhaskar
गोंडा-बलरामपुर हाइवे के किनारे मिला युवक का शव।

गोंडा में दोस्त के साथ बाइक से निकले युवक की लाश संदिग्ध परिस्थितियों में तीन दिन बाद बलरामपुर हाईवे के किनारे मिली। परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए मुकदमा लिखने के लिए पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई है।

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव इमलिया गुरदयाल का है। पीड़ित परिजनों का कहना है कि युवक शनी चार दिन पूर्व अपने दोस्त के बाइक से निकला था, लेकिन शाम होते ही मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। परिजन ढूंढते रहे, लेकिन कुछ पता न चल सका।

परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए एसपी से जांच की मांग की है। साथ एक शिकायती पत्र भी सौंपा।
परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए एसपी से जांच की मांग की है। साथ एक शिकायती पत्र भी सौंपा।

लावारिस समझ कर भेज दिया गया था पोस्टमार्टम
इसी बीच इटियाथोक थाना क्षेत्र अंतर्गत गोंडा-बलरामपुर रोड स्थित बहलोलपुर के पास एक झाड़ी में युवक का शव पुलिस ने बरामद किया। शिनाख्त न होने पर पुलिस ने शव को लावारिस समझ कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों का कहना है कि, जानकारी होने पर मृतक के भाई मनोज कश्यप ने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर मृतक शनी कश्यप के शव को पहचान लिया।

सीओ सदर को सौंपी जांच रिपोर्ट
पीड़ित के पिता रामचंद्र कश्यप ने पुलिस को बताया कि उनके बेटे को गांव का ही उसका दोस्त संदीप नामक युवक बाइक पर बैठा कर कहीं ले गया था। वह वापस आ गया, लेकिन उनका बेटा नहीं लौटा बाद में सड़क किनारे तीन दिन बाद उसका शव मिला। आरोप है कि मृतक के शरीर पर चोट के निशान भी थे। पुलिस अधीक्षक संतोष मिश्र ने पीड़ित के शिकायत पर सीओ सदर को जांच के आदेश दिए हैं।

खबरें और भी हैं...