पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

स्वच्छता सर्वेक्षण-2022, प्रदेश में गोंडा नगर पालिका पहले स्थान पर:देश में मिला 110वां स्थान, स्वच्छता रैंकिंग-2017 में सबसे गंदे शहर का मिला था तमगा

गोंडा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

केंद्र सरकार ने स्वच्छता सर्वेक्षण की रिपोर्ट जारी की है। जिसमें गोंडा नगर पालिका परिषद सफाई के मामले में प्रदेश में पहले स्थान पर है। जबकि देश में 110वें स्थान पर है। गोंडा नगर पालिका परिषद को स्वच्छता रैंकिंग-2022 में प्रथम स्थान मिलने पर डीएम डॉ.उज्ज्वल कुमार ने लोगों को बधाई दी है। जबकि स्वच्छता रैंकिंग-2017 में गोंडा देश के सबसे गंदे शहरों में नंबर एक पर था।

स्वच्छता सर्वेक्षण-2022 में गोंडा नगर पालिका परिषद को पूरे प्रदेश में नगर पालिकाओं की श्रेणी में प्रथम स्थान प्राप्त हुआ और देश में 110वां स्थान प्राप्त हुआ है। स्वच्छता सर्वेक्षण में गोंडा नगर पालिका को प्रथम स्थान मिलने पर नगर पालिका के ईओ समेत समस्त कर्मचारियों ने खुशी जाहिर की है।

स्वच्छता रैंकिंग-2022 में गोंडा नगर पालिका प्रथम स्थान पर।
स्वच्छता रैंकिंग-2022 में गोंडा नगर पालिका प्रथम स्थान पर।

सफाई कर्मियों का अहम रोल
साथ ही जिलाधिकारी डॉ.उज्ज्वल कुमार ने बधाई देते हुए कहा है। कि इसमें हमारे सफाई कर्मी के साथ नगर पालिका के अधिकारियों और कर्मचारियों का अहम रोल है। हम नगर पालिका में निकलने वाले लिक्विड और अपशिष्ट कूड़े के निदान के लिए भी बड़े स्तर पर काम कर रहे हैं। इसके लिए आगे भी काम करते रहेंगे। जिससे गोंडा नगर पालिका आगे हर श्रेणी में प्रथम आता रहे।

गोंडा का क्रान्ति उपवन पार्क।
गोंडा का क्रान्ति उपवन पार्क।

नगर पालिका के लिए करना है और काम
इसके लिए मैं सभी सफाई कर्मी, नगर पालिका के कर्मचारी और नगर पालिका के चेयरमैन को बधाई देता हूं। उनके कड़ी मेहनत और लगन के चलते गोंडा नगर पालिका को यह मुकाम प्राप्त हुआ है। अभी कर्मचारी इसको फाइनल न माने। अभी हम लोगो को गोंडा नगर पालिका के लिए और काम करना है। जिससे हमारा गोंडा और आगे नाम करें। हमारा प्रयास है कि हम लोग आगे भी नगर पालिका का नाम बढ़ता रहे।

खबरें और भी हैं...