पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गोंडा को में हवाई फायरिंग का मामला:जमीनी विवाद में लहराया अवैध असलहा, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने की कार्रवाई

गोंडा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वायरल वीडियो में युवक के पास से अवैध असलहा दिख रहा है, जिसे दूसरे पक्ष के लोगों ने छीना और पुलिस को सौंपा। - Money Bhaskar
वायरल वीडियो में युवक के पास से अवैध असलहा दिख रहा है, जिसे दूसरे पक्ष के लोगों ने छीना और पुलिस को सौंपा।

गोंडा में जमीनी विवाद को लेकर हुए झगड़े में एक युवक को असलहा लहराना भारी पड़ गया। दूसरे पक्ष के लोगों ने युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस आरोपी युवक के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई में जुट गई है।

विरोध करने पर भड़का था आरोपी
जानकारी के मुताबिक, तरबगंज थाना क्षेत्र के परियावां मजरे में जमीनी विवाद में एक पक्ष द्वारा अवैध असलहा लहराया गया और फायरिंग होने की बात भी सामने आई है। बताया गया कि एक पक्ष द्वारा अपनी वर्षों से कब्जे की आबादी की जमीन पर निर्माण कार्य करा रहा था। तभी विपक्षी दबंग गोविंद शरण जायसवाल पुत्र नंद किशोर द्वारा निमार्ण कार्य रोकने का प्रयास किया गया। दूसरे पक्ष दिनेश और रमेश द्वारा विरोध जताया गया तो गोविंद शरण भड़क गया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो
आरोप है कि गोविंद शरण अपने घर में रखा अवैध असलहा उठा लाया और फायरिंग कर दी, जिससे वहां भगदड़ मच गई। घटना का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो और फोटो के संबंध में जब थाना अध्यक्ष मनोज पाठक ने बताया मामले में शांति भंग की आशंका में तीन अरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। गोविंद शरण के पास से अवैध असलहा बरामद किया गया है। आरोपी के विरुद्ध आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...