पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Gonda
  • Sirfira Sets Himself On Fire For Refusal To Marry If The Girl Refused To Marry, Then The Lover Set Himself On Fire, Three Scorched In The Process Of Saving

गोंडा में सिरफिरे ने आग लगाकर दी जान:दोस्त की बहन से प्यार करता था, प्रेमिका ने ठुकराया शादी का प्रस्ताव, युवती समेत 4 झुलसे

गोंडा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गोंडा में एक सिरफिरे आशिक ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगाकर जान दे दी। उसे बचाने की कोशिश में लड़की समेत चार लोग झुलस गए। घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। उधर, पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

मामला मोतीगंज थानाक्षेत्र के अचलपुर गांव का है। यहां का निवासी महेश लखनऊ के टीपी नगर में काम करता था। उसके साथ फर्रूखाबाद जिले के सलीमपुर अटासा का विमल किशोर भी नौकरी करता था। दोनों में अच्छी खासी दोस्ती थी। विमल का महेश के गांव आना जाना था। इसी बीच विमल को महेश की बहन से प्यार हो गया हो। दोनों फोन पर एक-दूसरे से बातें करने लगे।

विमल को बचाने की कोशिश में युवती के पिता रामनाथ भी झुलस गए। अस्पताल में इलाज चल रहा है।
विमल को बचाने की कोशिश में युवती के पिता रामनाथ भी झुलस गए। अस्पताल में इलाज चल रहा है।

रात में खाना खाने के बाद रखा प्रस्ताव
बीती 13 मई को विमल किशोर महेश के घर पहुंचा था। रात में खाना खाने के बाद विमल ने महेश की बहन के सामने शादी का प्रस्ताव रखा। इस पर युवती ने शादी करने से इंकार कर दिया। इससे विमल नाराज हो गया। उसे सबक सिखाने के लिए विमल ने घर में रखे पेट्रोल को खुद पर उड़ेल लिया।

युवती और उसके परिजनों ने उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन उसने एक न सुनी और खुद को आग लगा ली। इस दौरान युवक को झुलसता देखकर युवती और उसके परिजनों ने आग बुझाने का प्रयास किया। जिसमें महेश और उसकी मां बुरी तरह से झुलस गए। वहीं, उसे बचाने की कोशिश में युवती और उसके पिता भी आंशिक रूप से झुलस गए।

एसपी लक्ष्मीकांत गौतम ने बताया कि अचलपुर गांव के रहने वाले रामनाथ की 18 वर्षीय बेटी पर विमल शादी का दबाव बना रहा था।
एसपी लक्ष्मीकांत गौतम ने बताया कि अचलपुर गांव के रहने वाले रामनाथ की 18 वर्षीय बेटी पर विमल शादी का दबाव बना रहा था।

शोर सुनकर जुटे ग्रामीण
चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण एकत्रित हो गए और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उपचार के दौरान विमल की मौत हो गई। स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना के बारे में सूचित कर दिया है।

मामले में एसपी लक्ष्मीकांत गौतम ने बताया कि अचलपुर गांव के रहने वाले रामनाथ की 18 वर्षीय बेटी पर सिरफिरा शादी का दबाव बना रहा था। शादी से इंकार करने पर उसने खुद को आग लगा ली, इससे युवक की मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...