पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बृजभूषण सिंह बोले- मुझे ही बना दें महाराष्ट्र का सीएम:राहुल गांधी पर भी बरसे, कहा- वो खुद को इस देश का समझते हैं राजकुमार

गोंडा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सांसद बृजभूषण सिंह ने राहुल गांधी पर निशाना साधा। - Money Bhaskar
सांसद बृजभूषण सिंह ने राहुल गांधी पर निशाना साधा।

कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर पर जमकर हमला बोला है। राहुल गांधी की मानसिकता है कि वो खुद को इस देश का समझते हैं और इस देश की संवैधानिकता तक को चैलेंज कर रहे हैं। जिस तरीके से ईडी ने उनको पूछताछ के लिए बुलाया था और उनके समर्थक सड़कों पर उतर आए। वो दश के संविधान को चैलेंज कर रहे हैं। उनको यह नहीं पता था कि एक दिन उनको ईडी बुलाएगी और उनको जाना पड़ेगा।

सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाने वाले कर रहे अग्निपथ योजना का विरोध
बीजेपी सांसद ने अग्निपथ योजना की तारीफ की। उन्होंने कहा कि सबसे अच्छी योजना है। ऐसी मिलती-जुलती योजना इजराइल और रूस में चल रही है। फर्क इतना है कि यहां पर ट्रेनिंग के बाद पैसा देना पड़ता है, लेकिन वहां पर ट्रेनिंग के दौरान पैसा नहीं मिलता है। हर नागरिक को ट्रेनिंग लेना अनिवार्य है। जिस तरीके से एनसीसी के लिए लोग सिफारिश करते हैं। अगर इस योजना में पैसे की बात न होती तो लोग सिफारिश करते। अग्निपथ योजना के पीछे जो लोग विरोध कर रहे हैं। यह वही लोग हैं, जो किसान आंदोलन और शाहीन बाग में पीछे थे। सर्जिकल स्ट्राइक और कोरोना वैक्सीन पर सवालिया निशान खड़ा कर रहे थे।

मुझे बना दें महाराष्ट्र का सीएम
महाराष्ट्र में राजनीतिक उठापटक चल रही है। इस पर महाराष्ट्र का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा, इस सवाल पर बोलते हुए बीजेपी सांसद ने कहा कि मैं गोंडा के नवाबगंज से क्या बता दूं कि कौन होगा। मैं तो चाहता हूं कि हम को ही मुख्यमंत्री बना दें।