पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गोंडा जिलाधिकारी मार्कण्डेय शाही कोरोना पॉजिटिव:विकास भवन में तैनात कर्मचारियों सहित 51 लोग पॉजिटिव, 3227 लोगों की हुई कोरोना जांच, सीएमओ भी हो चुके हैं कोरोना संक्रमित

गोंडा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गोंडा के जिलाधिकारी मार्कण्डेय शाही एंव स्टाफ के तीन सदस्य, विकास भवन में तैनात डीसी एनआरएलएम नरेश बाबू सविता सहित 51 लोग जांच में कोरोना पॉजिटव मिले हैं। इसी के साथ जिले में कोरोना के सक्रिय केसों की संख्या बढ़कर 158 हो गई है। संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों की पहचान के साथ जांच का दायरा और बढ़ा दिया गया है। प्रशासन के सूत्रों इस बात की पुष्टि कर दी है।

बुधवार को जांच में डीएम मार्कण्डेय शाही, उनके ओएसडी शिवराज शुक्ल, स्टेनों त्रिपुरारी शर्मा और अर्दली ऋषि कुमार जांच में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। फिलहाल सभी को चिकित्सीयकीय निगरानी में होम आइसोलेशन में रखा गया है।

3227 लोगों का हुआ टेस्ट

बताते चलें कि 3227 लोगों की कोरोना जांच हुई है। जिले में विभिन्न स्थानों पर स्वास्थ्य टीम ने लोगों की जांच की है। बुधवार को कुल 3227 लोगों के सैंपल लिए गए। इसमें 1225 आरटीपीसीआर, 1700 एंटीजन और दो लोगों की ट्रूनॉट से जांच शामिल हैं। इसके पूर्व मुख्य चिकित्साअधिकारी आर एस केशरी आठ जनवरी को कोरोना पाजिटिव पाए गए थे।

जांच बढ़ने से संक्रमितो की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है। जिससे संक्रमित मामलों की संख्या में इजाफा भी हुआ है। स्वास्थ्य विभाग की सूचना के मुताबिक जैसे-जैसे जांच की संख्या में इजाफा होगा। वैसे-वैसे कोरोना संक्रमण भी बदेगा।