पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गोंडा में एटीएम तोड़कर 10 हजार रुपए निकाले:सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना, पुलिस चौकी के पास ही है एटीएम

गोंडा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गोंडा जिले में चोरों के हौसले इस कदर बुलंद हैं चोरी की घटनाओं को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे। चाहे वह एटीएम से पैसा चुराने का हो या किसी से घर से कीमती सामान या नगदी, जेवरात चोरी करने का मामला हो एक ऐसा ही ताजा मामला जिले के कोतवाली नगर क्षेत्र अंतर्गत बड़गांव पुलिस चौकी के बगल में लगे एक एटीएम के अंदर दो चोर घुसते हैं। एटीएम का लॉक तोड़ कर दो शातिर चोर एटीएम में फंसे ₹10000 निकालकर रफूचक्कर हो जाते हैं। चोरी की पूरी घटना एटीएम में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है।

दो आरोपियों ने घटना को दिया अंजाम

दरअसल, 29 सितंबर को केनरा बैंक का खाता धारक बिजली विभाग के चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी पवन कुमार वर्मा ने एटीएम इस्तेमाल कर अपने होमलोन खाते से दस हजार की रकम एटीएम से निकालने की प्रक्रिया की लेकिन खाते से कटने के बावजूद रकम मशीन से नहीं निकली। जब उसने इसकी शिकायत बैंक मैनेजर से की तब उन्होंने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर उसकी रकम दो चोरों द्वारा लॉक निकाल लेने की बात उसे बतायी। घटना की शिकायत पवन ने बैक को लिखित की है। उधर, बैक मैनेजर के अनुसार घटना की सूचना पुलिस को दी गयी है। हालांकि साइबर चोर पुलिस की पकड़ से अभी तक दूर है।

दरअसल बैंक के एटीएम से ₹10000 निकालने के लिए गया था। एटीएम से पैसा निकालने के दौरान एटीएम से उसका पैसा नहीं निकला और खाते से ₹10000 कट गया। पैसा एटीएम के लाकर में फंस गया था। पीछे खड़े दो शातिर चोरों ने फटाफट एटीएम का लॉक तोड़कर ₹10000 लेकर रफूचक्कर हो गए वहीं पीड़ित ने अपने पूरे मामले की शिकायत पुलिस में की है। दोनों चोरों का एटीएम का लॉक तोड़कर पैसा निकालते सीसीटीवी में कैद हो गया है।

वही नगर कोतवाल पंकज सिंह ने बताया कि एक खाताधारक एटीएम में पैसा निकालने गया था पैसा निकालते समय उसका पैसा एटीएम में फंस गया था। 2 शातिर चोर एटीएम का लाकर तोड़कर कर पैसा निकालते हुए सीसीटीवी में कैद हुए हैं। सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

खबरें और भी हैं...