पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गोंडा में सुबह से हो रही बारिश:रावण दहन कार्यक्रम में लगा ग्रहण, मैदानों में भरा पानी

गोंडा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बारिश से मैदानों में भरा पानी।

जिले में आज अलग-अलग स्थानों पर 32 रावण दहन किया जाएगा। वहीं गोंडा में रामलीला कमेटी के लापरवाही से रामलीला खैरा मैदान में 1 फुट से ज्यादा पानी भर गया है। भारी बारिश ने रावण दहन कार्यक्रम का पूरी तरीके से खेल बिगाड़ दिया है। ऐसे में अब गोंडा के खैरा राम लीला मैदान में हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी होने वाला रावण दहन का कार्यक्रम होना मुश्किल माना जा रहा है।

दुर्गा विसर्जन में भी लोगों को आ रही दिक्कत

दरअसल खैरा भवानी मंदिर के पोखरे में जिले के सैकड़ों दुर्गा प्रतिमाओं का विसर्जन भी आज ही किया जाना है ऐसे में जिला प्रशासन ने दुर्गा प्रतिमा विसर्जन को लेकर के सारी तैयारियां पूरी कर ली थी। लेकिन रास्ते में पानी भर जाने के कारण दुर्गा प्रतिमाओं का विसर्जन भी करने में दुर्गा समिति के लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। भारी बरसात के बीच ही देवीपाटन रेंज के डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल, सिटी मजिस्ट्रेट अर्पित गुप्ता ने खैरा भवानी मंदिर के पोखरे पर पहुंचकर दुर्गा प्रतिमा विसर्जन को लेकर की तैयारियों का जायजा लिया।

जिले में 32 जगहों पर था रावण दहन का कार्यक्रम

दरअसल आज सुबह से हो रही भारी बारिश से जिले के कई स्थानों पर पानी भरा हुआ है जिससे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं आज जिले में 32 जगहों पर रावण दहन कार्यक्रम का आयोजन किया जाना है। ऐसे में सुबह से हो रही बरसात के कारण जिले के कई स्थानों पर रावण दहन का कार्यक्रम रद्द माना जा रहा है और रावण दहन कार्यक्रम में ग्रहण लग गया है।

रामलीला मैदान खैरा में एक फीट से दो फीट तक पानी भर गया है आज सुबह से रामलीला कमेटी द्वारा मंच आदि की तैयारी की जा रही थी। कि दोबारा पुनः भारी बारिश होने से पूरे मैदान में पानी भर गया। जिससे मैदान में रावण दहन होने पर ग्रहण लग गया है। यह बात अलग है कि मैदान के किनारे सड़क पर रावण दहन की खाना पूर्ति करने की संभावना है।

खबरें और भी हैं...