पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57684.791.09 %
  • NIFTY17166.91.08 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47590-0.92 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61821-0.24 %

गोंडा में युवक को मारी गोली:पुरानी रंजिश के चलते दो हमलावरों ने किया जानलेवा हमला, पुलिस मामले की जांच में जुटी

गोंडा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गोंडा में दो हमलावरों ने पुरानी रंजिश के चलते युवक को मारी गोली। - Money Bhaskar
गोंडा में दो हमलावरों ने पुरानी रंजिश के चलते युवक को मारी गोली।

गोंडा में दो हमलावरों ने पुरानी रंजिश के चलते एक युवक को गोली मार दी। जिससे वह घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया। यह हमला उस पर तब हुआ जब वह बाइक से अपने घर लौट रहा था। तभी घात लगाए बैठे बदमाशों ने अवैध हथियारों से उस पर हमला करके उसे लहूलुहान कर डाला। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुरानी रंजिश का है मामला
जिले के खरगूपुर थाना क्षेत्र के गांव नारायनपुर माफी का रहने वाला ननके ओझा(40) रविवार को देर शाम आर्य नगर से अपने घर के लिए बाइक से निकला था। अकबरपुर गांव के सामने पहले से घात लगाए बैठे दो हमलावरों ने युवक पर असलहे से हमला कर दिया। जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। और स्थानीय पुलिस को घटना के संबंध में सूचना दी।

लखनऊ ट्रामा सेंटर किया गया रेफर
घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को डायल 108 की मदद से जिला अस्पताल भेज दिया। जहां डॉक्टरों ने हालत नाजुक देखते हुए उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने बताया, कि तहरीर के आधार पर आरोपी तिलकराम मौर्य व उसके पुत्र के खिलाफ जानलेवा हमला सहित तमाम धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं...