पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आम के पेड़ से लटकता मिला युवक का शव:प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका, एक दिन पहले बाजार के लिये निकला था

गोंडाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गोंडा में सोमवार सुबह एक युवक का शव मंगलवार को आम के पेड़ पर रस्सी से लटकता मिला। जिससे गांव में हड़कंप मच गया है। परिजनों ने प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या किए जाने की आशंका व्यक्त करते हुए पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।

बाजार के लिये निकला था

गोंडा के कौड़िया के रामापुर गांव का रहने वाला सुशील तिवारी उम्र 19 साल एक दिन पहले अपने घर से मोटर साइकिल से कौड़िया बाजार के लिये निकला था। परिजनों ने करीब 2 बजे उसको फोन किया तो उसका मोबाइल बंद था। शाम करीब 6 बजे परिजनों के मोबाइल पर एक फोन आया, जिस पर बताया गया कि उसके बेटे से हरखापुर के कुछ लड़को का झगड़ा हो गया है। वह लोग उसे पकड़ ले गए हैं।

फोन कॉल पर नहीं दिया ध्यान

फोन को परिजनों ने हल्के में लेते हुए देर शाम तक युवक के घर आने का इंतजार किया। युवक के घर न आने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू की लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। मंगलवार सुबह गांव से थोड़ी दूर आम के बाग में युवक का शव आम के पेड़ में रस्सी से लटका दिखा। इसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दिल्ली में काम करता था युवक

मृतक सुशील कुमार तिवारी अपने पिता व दो भाइयों के साथ जीविकोपार्जन के लिए दिल्ली में काम करता था। अभी कुछ दिन पहले ही अपने ग्राम प्रधान के यहां शादी में शामिल होने के लिए दिल्ली से आया था। उसके दो भाई व पिता दिल्ली में ही है।

मौके पर क्षेत्राधिकारी कर्नलगंज मुन्ना उपाध्याय, डाग स्क्वायड एवं फॉरेंसिक टीम जांच पड़ताल कर रही है। मृतक सुशील कुमार तिवारी के चाचा संतोष कुमार तिवारी ने बताया कि बताया कि सुशील हरखापुर की एक लड़की के फोन पर घर से निकला था। दोपहर तक उसका फोन चालू था। बाद में बंद हो गया। मृतक का मोबाइल व मोटरसाइकिल दोनों अभी बरामद नहीं हुई है।

खबरें और भी हैं...