पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Gonda
  • Bholusingh, Who Had Arrived To Attend The Death Anniversary Program, Was Gunned Down By Unknown People In Broad Daylight; The Family Created A Ruckus

गाेंडा में दिनदहाड़े प्रधानपति की हत्या:4 बदमाशों ने कनपटी में मारी गोली, भाई बोला- विधायक ने करवाई हत्या

गोंडा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गोंडा में दिनदहाड़े प्रधानपति की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद परिजनों और ग्रामीणों ने शव को घटनास्थल पर ही रखकर हंगामा कर दिया है। उनका कहना है कि जब तक आरोपियों को गिरफ्तारी नहीं होती है, तब तक अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। फिलहाल, मौके पर भारी संख्या में फोर्स तैनात है। प्रधानपति भोलू सिंह गांव में ही परशुराम कुटी पर आयोजित बरसी के कार्यक्रम में शामिल होने गया था। घटना मनकापुर तहसील के तांबेपुर गांव की है।

​​​​भाई बोला-भाजपा विधायक ने करवाई हत्या
मृतक के भाई राहुल सिंह ने भाजपा विधायक प्रभात वर्मा पर हत्या करवाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, " गांव के बाग में बने मंदिर पर बरसी का कार्यक्रम चल रहा था। इसी दौरान विक्की वर्मा, बलजीत वर्मा के साथ दो अन्य युवक आए। उन्होंने भाई भोलू सिंह को पीछे से कनपटी पर गोली मार दी और फरार हो गए। जिनका ग्रामीणों ने पीछा किया, लेकिन हमलावरों ने कट्टा लहराया, जिस कारण ग्रामीण पीछे हट गए।

यह तस्वीर घटनास्थल की है, जहां हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।
यह तस्वीर घटनास्थल की है, जहां हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

आक्रोशित परिजनों ने किया हंगामा
हत्या के बाद ग्रामीणों में भारी आक्रोश पनप गया। पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेना चाहा तो आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया। हत्या की सूचना मिलने पर एसपी संतोष कुमार मिश्रा मौके पर पहुंचे। सीओ मनकापुर सहित कई थानों की पुलिस फोर्स मौके मौजूद है। एसपी ने कहा कि भोलू सिंह की गोली मारकर हत्या की गई है। तहरीर मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...