पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रधान प्रतिनिधि की हत्या करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार:छपिया में दिनदहाड़े गोली मारकर की थी हत्या, 24 घंटे में पुलिस को मिली सफलता

मनकापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मनकापुर में पुलिस ने प्रधान प्रतिनिध की हत्या करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। - Money Bhaskar
मनकापुर में पुलिस ने प्रधान प्रतिनिध की हत्या करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

थाना छपिया क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम ताबेपुर निवासी प्रधान प्रतिनिधि दुर्गेश सिंह उर्फ भोलू सिंह की आयोजित भण्डारे के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। इसके सम्बन्ध में थाना छपिया में संबंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया था। पुलिस ने 24 घंटे के अंदर इसमें दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इस घटना को संज्ञान में लेते हुए पुलिस अधीक्षक गोंडा संतोष कुमार मिश्रा ने अपर पुलिस अधीक्षक गोंडा, क्षेत्राधिकारी मनकापुर और प्रभारी निरीक्षक छपिया को घटना का सफल अनावरण कर दोषी अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी करने के कड़े निर्देश दिए थे। इसके अलावा स्वाट / सर्विलांस टीम को भी घटना के खुलासे के लिए लगाया था।

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर हुई कार्रवाई
पुलिस अधीक्षक के दिए गए निर्देशों के क्रम में और अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज के पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक छपिया द्वारा हत्याकाण्ड मे संलिप्त दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। सत्यराम वर्मा पुत्र तेजराम वर्मा, निवासी चौबेपुर थाना छपिया जिला गोंडा, सुभावती पटेल पत्नी बलजीत कुमार पटेल को गिरफ्तार कर लिया गया। घटना में संलिप्त अन्य अभियुक्तों के विरुद्ध कार्रवाई प्रचलित है।

कैसरगंज सांसद ने की घटना की निंदा
सांसद कैसरगंज बृजभूषण शरण सिंह ने अपने फेसबुक आईडी पर यह लिखा है कि मै छपिया ब्लाक के ग्राम तांबेपुर प्रधान के सुपुत्र (प्रधान के प्रतिनिधि) प्रेमकुमार सिंह उर्फ भोलू सिंह की हत्या की निंदा करता हूं। मै गोंडा आते ही एक जुलाई को भोलू सिंह को श्रद्धांजलि देने और इंसाफ दिलाने हज़ारों समर्थकों के साथ उनके घर जाउंगा। यह हत्या पुलिस की नाकामी का जीता जागता उदाहरण है।

खबरें और भी हैं...