पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता की पुण्यतिथि पर लोगों की भीड़:भाजपा नेता व प्रदेश प्रवक्ता वीरेंद्र गोस्वामी को नम आंखों से दी गई श्रद्धांजलि

करनैलगंज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कर्नलगंज क्षेत्र के जाने-माने दिग्गज नेता व भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता डॉ वीरेंद्र गोस्वामी की पुण्यतिथि पर हजारों की संख्या में लोगों का सैलाब उमड़ा। उनके आवास पर आयोजित किए गए श्रद्धांजलि सभा में पहुंचे भाजपा के क्षेत्रीय नेता, पदाधिकारी व स्थानीय लोगों का हुजूम उमड़ा। जहां सभी लोगों ने पहुंचकर हर दिल अजीज व लोकप्रिय नेता स्वर्गीय डॉक्टर वीरेंद्र गोस्वामी के चित्र पर पुष्प अर्पित करते हुए उन्हें नम आंखों से श्रद्धांजलि दी।

डॉ वीरेंद्र गोस्वामी जो कर्नलगंज क्षेत्र के जाने-माने दिग्गज नेता कह जाते थेl साथ ही वो ना सिर्फ एक राजनीतिक थे बल्कि एक समाजसेवी भी थे। जो समाज की हर छोटी-बड़ी समस्याओं पर लोगों का सहयोग करते थे ।

क्षेत्र के नेता होने के साथ-साथ डॉ वीरेंद्र गोस्वामी लखनऊ विश्वविद्यालय से बीकॉम विभाग के प्रोफेसर भी थे। जिनकी कोरोना कॉल में आकस्मिक मृत्यु हो गई थी। डॉक्टर वीरेंद्र गोस्वामी भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता के पद पर कार्यरत थे तथा कर्नलगंज से विधानसभा के प्रबल दावेदार भी कह जाते थे। जिनकी आकस्मिक मृत्यु ने ना सिर्फ कर्नलगंज क्षेत्र से भाजपा को क्षति पहुंचायी बल्कि समाज के एक लोकप्रिय तथा हर दिल अजीज नेता को भी खोया।

पुण्यतिथि पर लोगों की भारी भीड़
अद्भुत प्रतिभा के धनी हर दिल अजीज भाजपा नेता व लखनऊ विश्वविद्यालय के वरिष्ठ प्रोफेसर स्वर्गीय डॉक्टर वीरेंद्र गोस्वामी की पुण्यतिथि पर हजारों की संख्या में लोगों का सैलाब उमड़ा। उनके आवास पर आयोजित हुए पुण्यतिथि पर लोगों ने पहुंचकर उनके चित्र पर पुष्प माला अर्पित करते हुए नम आंखों से उन्हें श्रद्धांजलि दी।

इस दौरान उनके छोटे भाई नेत्र परीक्षण अधिकारी डॉ अवधेश गोस्वामी के साथ उनके सुपुत्र मनीष गोस्वामी आशीष गोस्वामी व उनके परिवार के साथ उनके सभी शुभचिंतकों में त्रिलोकी नाथ तिवारी एडवोकेट, अवधेश सिंह नेता, धर्मेंद्र मिश्रा एडवोकेट, उनके बेहद करीबी मैन बहादुर सिंह, रामजीलाल मोदनवाल पूर्व चेयरमैन, रामप्रकाश बाबा, पुजारी बाबा व भैरो बाबा के महंतजी वा उनके ग्रामसभा और परिवार की भारी संख्या में सदस्य उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...