पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कर्नलगंज में सड़क पर चलते चलते हुई मौत:अचानक रोड किनारे लेटा बुजुर्ग, लोगों ने देखा तब तक जा चुकी थी जान, जांच में जुटी पुलिस

करनैलगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कर्नलगंज में सड़क पर चलते चलते अचानक बुजुर्ग की मौत हो गई। - Money Bhaskar
कर्नलगंज में सड़क पर चलते चलते अचानक बुजुर्ग की मौत हो गई।

कर्नलगंज नगर में चलते चलते एक बुजुर्ग सड़क पर गिर गए, जब तक कोई कुछ समझ पाता बुजुर्ग की मौत हो गई। घटना से लोग अचंभित रह गए सूचना स्थानीय पुलिस को दी। इस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग के बारे में जानकारी लेते हुए उसे अस्पताल भिजवाया, वहां डॉक्टरों ने बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस बुजुर्ग को अस्पताल ले गई, लेकिन तब तक जा चुकी थी जान।
पुलिस बुजुर्ग को अस्पताल ले गई, लेकिन तब तक जा चुकी थी जान।

पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती

घटना कर्नलगंज नगर के बीआरसी के ठीक सामने का है, जहां सड़क के किनारे पटरी पर जा रहे कर्नलगंज क्षेत्र के पारा गांव के निवासी स्वामी दयाल पुत्र सोम जिनकी उम्र लगभग 60 के करीब रही होगी, चलते-चलते अचानक सड़क के किनारे लेट गए, इसके बाद स्थानीय लोगों ने सड़क पर उन्हें लेटा हुआ देख उनके करीब गए और जब तक उनसे हाल पूछते तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। इस घटना से स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया।

हार्ट की बीमारी से पीड़ित था बुजुर्ग

लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। इस पर मौके पर पहुंचे कस्बा चौकी प्रभारी दिवाकर मिश्रा और पुलिसकर्मियों ने पहुंचकर बुजुर्ग की हालत देखी और चौकी प्रभारी ने तुरंत बुजुर्ग को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चौकी प्रभारी ने तुरंत मृतक के बारे में जानकारी हासिल कर उसके परिजनों को सूचना दी। कस्बा चौकी प्रभारी दिवाकर मिश्रा ने बताया कि मृतक स्वामी दयाल हार्ट का मरीज था। अचानक मौत होने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। परिजनों को सूचना दे दी गई है, तहरीर मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...