पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आशिक और मां के साथ मिलकर पत्नी ने की हत्या:पुलिस ने किया खुलासा, हत्यारोपी पत्नी के साथ अन्य अभियुक्त गिरफ्तार

करनैलगंज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

करनैलगंज क्षेत्र में हुए सनसनीखेज वारदात के मामले में पुलिस के द्वारा शुरू की गई कार्रवाई में पुलिस को सफलता हासिल हुई है। जिसमें पुलिस ने अपने पति की हत्या करने वाली पत्नी व हत्या में शामिल पत्नी की मां और उसके आशिक को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई भी शुरू कर दी है। इस घटना को लेकर करनैलगंज क्षेत्र के क्षेत्राधिकारी मुन्ना उपाध्याय ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपियों को न्यायालय रवाना किया।

जाने पूरा प्रकरण
स्थानीय कोतवाली पुलिस ने एक युवक की हत्या का खुलासा करते हुए अभियुक्तगणों को गिरफ्तार कर न्यायालय रवाना किया है। सीओ मुन्ना उपाध्याय ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि गत 4 जनवरी 2022 को वादिनी कविता पत्नी श्याम सिंह निवासी पुरे महेशी कोचाकासिमपुर ने थाने में तहरीर दी थी कि विपक्षीगणों द्वारा उसके पति श्याम सिंह की हत्या कर दी गई है। जिस पर 2 जनवरी 2022 को मुकदमा पंजीकृत कर जांच पड़ताल की जा रही थी।

पुलिस ने पत्नी और उसके आशिक को किया गिरफ्तार।
पुलिस ने पत्नी और उसके आशिक को किया गिरफ्तार।

आशिक और मां के साथ मिलकर की थी पति की हत्या
जांच में मिले साक्ष्य से यह साबित हुआ कि अपने आशिक व मां के साथ मिलकर महिला ने युवक की हत्या की थी। जिसमें अन्नपूर्णा उर्फ चन्नी पत्नी गुलाबचन्द्र निवासिनी बोटनपुरवा कठेला तालाब, ममता पुत्री स्व0 गुलाब चन्द्र निवासिनी लोटनपुरवा कठेला तालाब व सोन बहादुर उर्फ गदरे पुत्र आशाराम निवासी बोटनपुरवा कठेला तालाब ने मिलकर घटना को कारित किए थे। उक्त अभियुक्तों को शनिवार को प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने पुलिस टीम के साथ गिरफ्तार कर न्यायालय रवाना किया है।

खबरें और भी हैं...